बढ़ गई आदिल की मुसीबतें, प्रेगनेंट है राखी की सौतन तनु?

0

एक तरफ डेढ़ करोड़ की धोखाधड़ी- घेरलू हिंसा, वहीं दूसरी ओर रेप…  लगातार आदिल के खिलाफ दर्ज हो रहे नए केस

मुंबई– हर रोज राखी सावंत-आदिल के रिश्ते और आदिल की गर्लफैंड से जुड़ा एक नया किस्सा कोर्ट और मीडिया के सामने आ रहा है। अब राखी सावंत ने ये खुलासा किया है तनु प्रेगनेंट है। मीडिया की खबरों के मुताबिक ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि तनु प्रेगनेंट हैं। इससे पहले भी राखी सावंत ने आदिल औऱ तनु के रिश्ते के बारे में कमेंन्ट करते हुए कहा था कि आदिल और उसके परिवार के खर्चे अब तनु ही उठा रही है। वही आदिल के कोर्ट और बाकी के खर्चे के पैसे चुका रही है। हालांकि राखी सावंत ने यहां तक कह दिया था कि तनु को आदिल की अम्मी ने बहु के रुप में स्वीकार कर लिया है।

‘आदिल के पास है क्या, जो ये करने से मुझे Publicity मिलेगी’

राखी सावंत लगातार एक कोर्ट से दूसरे कोर्ट के चक्कर काट रही है। इसी बीच मीडिया से बातचीत करते हुए कई बार राखी का दर्द झलका। राखी ने आदिल का गुस्सा निकालते हुए बोला कि मैं मर जाऊंगी पर आदिल को तलाक नहीं दूंगी। ऐसे ही कोई मेरी जिंदगी से नहीं खेल सकता, मैं मरते दम तक आदिल को तलाक नहीं दूंगी। Publicity के लिए ये सब कर रही है, जनता और मीडिया के ऐसे कमेंन्ट्स पर राखी ने कहा कि Publicity लेनी होगी तो पहले हसबैंड से ले लेती। वो करोड़पति थे। अब तक तो जनता को पता चल जाना चाहिए था कि ये सब कौन Publicity के लिए कर रहा है।

Also Read: छोटे कामों को जज करने वालों के लिए सीख है नेहा गुप्ता की टी स्टॉल

वैलेंटाइन डे पर भी राखी का खूब दर्द झलका। राखी ने कहा कि Love Birds वैलेंटाइन डे पर अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। मैंने भी ऐसा ही कुछ प्लान किया था, पर ये क्या हो गया। आदिल की वजह से काम धंधा छोड़कर मैं एक कोर्ट से दूसरे कोर्ट के चक्कर लगा रही हूं।

ईरानी लड़की ने भी लगाया रेप का आरोप

आपको पता दें कुछ दिन पहले एक ईरानी लड़की ने Mysore में आदिल पर रेप का केस दर्ज करवा चुकी है। ईरानी लड़की की शिकायत पर आदिल पर IPC376, 417,420, 504, 506 की धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ है।