रोते-बिलखते नजर आई राखी, बोली ‘बस करो, रहम करो, क्या मिलेगा तुम्हें’

0

पति आदिल के साथ शादी से खुश नहीं राखी सावंत, सड़कों पर रोती हुई आई नजर

मुंबई- बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिनेमा जगत में ड्रामा क्वीन के नाम से महशूर राखी सावंत की खुद की लाइफ में ड्रामें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे। पिछले कई महीनों से राखी सावंत की लाइफ में बुरा फेस चल रहा है, जो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक तरफ तो राखी सावंत की मां की तबीयत खराब होने की वजह से उनका देहांत हो गया, वहीं दूसरी और राखी सावंत की मैरिज लाइफ में भी आफतें दिनों-दिन बढ़ती जा रही है। राखी सावंत इन दिनों ज्यादातर रोते हुए ही नजर आती हैं।

मुंबई की सड़कों पर कभी पति आदिल के साथ राखी खुश नजर आती हैं, तो कभी अकेले रोते हुई दिखती है। मां के देहांत के बाद राखी की मुश्किलें लगता है वापस बढ़ने वाली है, क्योंकि राखी सावंत एक बार फिर मीडिया के सामने रोते हुए स्पॉट हुई है। राखी सावंत की इस वायरल वीडियो में वो बहुत परेशान हैं और अपने आंसू रोक ही नहीं पा रही है। इस वीडियो में वो एक तरफ तो उनकी मां इस दुनिया से चली गई, इसलिए परेशान दिख रही हैं, वहीं दूसरी और उनके पति आदिल के साथ उनका रिश्ता टूटने की कगार पर है, वो इसलिए रोती नजर आ रही हैं।

वीडियो में राखी सावंत रोते हुए बता रही है कि ‘उनकी शादी खतरे में है, पता नहीं क्या मिलता है लोगों को उनकी जिन्दगी में परेशानियां लाकर’। राखी सावंत ने परेशान होकर बोल रही कि पता नहीं किसी को क्या मिलता है मेरी जिन्दगी में आकर, बंद करो, बस करो। राखी ने आगे बोला कि मेरी शादी खराब हुई तो जो इसके जिम्मेदार हैं, मैं उन्हें नहीं छोडुगीं।

Also Read: एक मासूम बच्चे से खुश होकर केरल के इस मंदिर में विराजे थे विध्नहर्ता गणपति बप्पा