हिंदी मीडियम-2 में नहीं होंगे इरफान….

0

साल 2017 में आई इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। मूवी का सीक्वल भी बनने की बातें सामने आ रही हैं। पहले कहा गया कि पार्ट-2 में भी इरफान को ही कास्ट किया जाएगा। लेकिन अब उनकी बीमारी की वजह से प्रोजेक्ट की कास्टिंग कोलेकर संशय है।Image result for हिंदी मीडियम-2 में नहीं होंगे इरफान....मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंदी मीडियम के सीक्वल में शाहरुख खान और काजोल नजर आ सकते हैं। दोनों एक्टर्स ने स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन भी शुरू कर दिए हैं। अगर खबर सही है तो, फैंस के लिए किंग खान और काजोल की जोड़ी को पर्दे पर देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

पिछली बार शाहरुख और काजोल दिलवाले में नजर आए थे। इसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था। मूवी बॉक्स ऑफिस पर औसत साबित हुई थी। इसमें वरुण धवन और कृति सेनन भी थे।हिंदी मीडियम-2 में नहीं होंगे इरफान....पहले खबरें थी कि हिंदी मीडियम के सीक्वल में इरफान खान के साथ सारा अली खान भी होंगी। सारा, इरफान की बेटी का रोल अदा करेंगी। लेकिन बीमारी की वजह से इरफान ने फिलहाल फिल्मों से दूरी बनाई हुई है। वे लंदन में न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी का इलाज करा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले दिनों इरफान निजी कारण से भारत आए थे। वे दो दिन के लिए आए और नासिक स्थ‍ित त्र्यम्बकेश्वर मंदिर में भगवान शिव की पूजा की। इसके बाद वे वापस इलाज के लिए लंदन चले गए। डॉक्टरों को उम्मीद है कि अगले साल मार्च तक इरफान काम पर लौट सकेंगे।