spot_img
HomenewsEntertainmentBigg Boss 12: अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के बारे में ये क्या बोल गए...

Bigg Boss 12: अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के बारे में ये क्या बोल गए सुखविंदर सिंह

कुछ ही दिनों पहले एक टास्क के दौरान जसलीन का एक बड़ा सिक्रेट सभी घरवालों के सामने आ गया था जिसके बाद घरवालों के बीच तरह-तरह की बातें हो रही थी। इस टास्क का नाम था ‘डर्टी सिक्रेट’। इस टास्क के दौरान जसलीन ने माना था कि वे अपने बॉयफेंड अनूप से पहले पंजाबी सिंगर सुखविंदर सिंह को डेट कर चुकी हैं। इस पर अनूप से पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि वे इस बारे में पहले से ही जानते हैं, तो ये किसी भी तरह जसलीन का सिग्रेट नहीं हुआ।

हम बस अच्छे दोस्त थे- सुखविंदर सिंह

अब जसलीन के इस सिक्रेट पर सुखविंदर सिंह ने सफाई दी है। सुखविंदर ने साफ कर दिया कि वे जसलीन के बस अच्छे दोस्त थे, ना की उनके बॉयफेंड थे। पंजाबी सिंगर सुखविंदर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि पिछले छह सालों से वे और जसलीन सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि जसलीन मुझे ‘बबलू’ कहती है और वे उसकी फैमिली को भी अच्छे से जानते हैं। उन्होंने बताया कि जसलीन के बिग बॉस में आने के बाद मैंने और जसलीन की फैमिली ने मिलकर केक काटा था और हमने साथ पार्टी भी की थी।

ऐसे हुआ था जसलीन-सुखविंदर के रिलेशन का खुलासा

कुछ दिनों पहले बिग बॉस ने सभी घरवालों को ‘डर्टी सिक्रेट’ नाम का एक टास्क दिया था। इस टास्क में बिग बॉस ने एक बड़ी स्क्रीन पर कई सिक्रेट फ्लैश किए थे और इन सिक्रेट को पढ़कर सभी घरवालों को यह बताना था कि कौन-सा सिक्रेट किस घरवाले से जुड़ा हुआ है। इसी टास्क में स्क्रीन पर एक सिक्रेट फ्लैश हुआ जिसमें लिखा था कि ‘मैं अपने बॉयफ्रेंड को चीट कर रही हूं’, इसे पढ़कर सब घरवाले जसलीन-अनूप को देखने लगे।