अभिनेत्री आंचल खुराना का हुआ एक्सीडेंट, डॉक्टर ने दी 15 के बेडरेस्ट की सलाह

1

कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ की विजेता और अभिनेत्री आंचल खुराना का मंगलवार की शाम को एक्सीडेंट हो गया।

अनजाने में सड़क पर उनसे एक कार टकरा गई जिससे उनके पैर की कुछ मांसपेशियां फट गई हैं। तुरंत ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया और डॉक्टर ने उन्हें 15 दिन के लिए बेडरेस्ट की सलाह दी है।

इस समय वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में हैं और वह छह अगस्त को अपना जन्मदिन मनाने की पूरी तैयारी कर रही थीं। लेकिन, एक्सीडेंट के बाद उनका पूरा प्लान खराब हो गया है। इस बात की जानकारी देते हुए आंचल ने बताया कि एक आदमी अपनी गाड़ी को पीछे कर रहा था। हालांकि, उसने पीछे खड़ी आंचल को देखा नहीं। आंचल विस्तार से बताती हैं, ‘वह आदमी अपनी गाड़ी पीछे करता रहा।

CBI के हाथ लगा सुशांत का केस, नीतीश सरकार की सिफारिश को मिली मंजूरी

न उसने मुझे देखा और न मैंने उसे। और उसकी गाड़ी ने मुझे टक्कर मार दी। उस टक्कर में मुझे कुछ गहरी चोटें आई हैं जिसके बाद मुझे फौरन अस्पताल ले जाया गया। दर्द से मेरी जान निकली जा रही थी। जांच करने के बाद डॉक्टर ने बताया कि मेरे पैर की कुछ और मांसपेशियां फट गई हैं। अब मुझे कम से कम 15 दिनों तक बिस्तर पर ही आराम करना होगा।’

राम नाम में मग्न हुई कंगना रनौत, ट्वीट कर जताई खुशी

आंचल आगे कहती हैं कि ‘हालांकि टक्कर लगने के बाद उस बंदे ने मुझसे माफी मांगी इसलिए मैं उस पर कोई भी कानूनी कार्रवाई नहीं करना चाहती हूं। वैसे भी यह समय ऐसा है कि इंसान आसपास के माहौल से ही परेशान है तो ऐसे में मैं किसी को और ज्यादा तनाव नहीं देना चाहती। वैसे भी मुझे दर्द से अब थोड़ा आराम है।’ इससे साफ है कि आंचल उस शख्स के खिलाफ कोई कानूनी कार्यवाई नहीं करेंगी। लेकिन उनके बर्थडे का सेलेब्रेशन फिलहाल फिका पड़ गया।