सारा के बाद अब उनके भाई इब्राहिम करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू!

0

 बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने सिर्फ अभी तक दो ही फिल्में की हैं। लेकिन उन्होंने एक्टिंग से इंडस्ट्री में अपनी एक मजबूत पहचान बना ली है। सारा ने 2018 में फिल्म केदारनाथ नाथ से डेब्यू किया था, जिसके बाद वो फिल्म सिंबा में लीड रोल करती हुई नजर आई। जिसने बॉक्स ऑफिस में अच्छी कमाई की थी। जल्द ही सारा इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ में नजर आएगी। खबर आ रही है कि सारा के बाद अब एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम खान भी बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार है।

बता दें कि इब्राहिम में अपने पिता सैफ को यह साफ कर दिया है कि वो भी अपनी बहन की तरह ही बॉलीवुड में बतौर एक्टर काम करना पंसद करगें। सैफ ने बेटे कि बात मानते हुए इब्राहिम के लिए फिल्म को प्रोड्यूस करने का प्लान बनाया है। जिसकी वजह से इब्राहिम को लेकर खास तैयारी शूरु हो चुकी है।

खबरों के मुताबिक सैफ इब्राहिम के बॉलीवुड में आने से खुश नहीं हैं। वो नही चाहते है कि अभी इब्राहिम इंडस्ट्री में आए। आपको बता दें कि सैफ बेटी सारा के भी इंडस्ट्री में आने से खुश नहीं थे। वो चाहते थे सबसे पहले सारा अपनी पढ़ाई पूरी करे और उसके बाद ही वो एक्टिंग में अपना करियर बनाए। लेकिन सारा ने ऐसा नहीं किया और वो फिल्म में बतौर एक्ट्रस नजर आई और इस फैसले में सारा का साथ उनकी मां अमृता सिंह ने दिया।

एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने इस बात को खुद माना है कि वो नहीं चाहता है कि अभी उनकी बेटी सारा अली खान फिल्मों में आए। अब एक बार फिर से सारा के भाई इब्राहिम का फिल्म इंडस्ट्री में आने कि बात ने फिल्मी गलयारे में घूम मचाई हुई हैं। ये देखना अब दिल्चस्प होगा कि इब्राहिम भी अपनी बहन सारा अली खान कि तरह ही बॉलीवुड में जबरदस्त एनट्री कर पाते हैं या नहीं।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-