spot_img
Homenewsफ्लर्ट की अफवाओं पर जमकर बरसे ऋतिक रोशन, दिशा पटानी ने इस...

फ्लर्ट की अफवाओं पर जमकर बरसे ऋतिक रोशन, दिशा पटानी ने इस तरह दिया साथ…

हाल ही में यह बात सामने आई थी कि ऋतिक रोशन के बुरे बर्ताव के कारण दिशा पटानी ने उनके साथ फिल्म करने से साफ मना कर दिया। दिशा पटानी के एक फिल्‍म से बाहर होने की वजह की खबरों में ऋतिक रोशन को कारण बताया जा रहा था। दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा था कि एक्‍ट्रेस दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन स्‍टारर फिल्‍म से सिर्फ ऋतिक रोशन के व्‍यवहार के चलते किनारा कर लिया है। इन रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि दिशा फिल्‍म के सेट पर ऋतिक रोशन की फ्लर्टिंग से परेशान हो गई थीं और ऋतिक ने दिशा से डेट पर चलने के लिए भी कहा।

इन सब उड़ती खबरों पर रोक लगाने के लिए ऋतिक ने कुछ वेबसाईटस को भी सोशल मीडिया के जरिए जवाब देकर कहा था कि उन्हें इस तरह कि गलत खबरे नहीं डालनी चाहिए।उसके बाद अब दिशा पटानी भी ऋतिक के सपोर्ट में सामने आई है दिशा ने इस सब खबरों को बेबुनियाद कहा है की इस तरह की गलत बातें फैलाना बचपना है। दिशा ने कहा कि ” मेरे और ऋतिक सर के बारे में कुछ बचकानी अफवाहें उड़ रही हैं, मैं यह साफ करना चाहती हूं कि यह पूरी तरह गलत है और मेरे बहुत थोड़ी सी जो उनसे बातचीत हुई है, उससे मैं यह कह सकती हूं कि वह बहुत ही सम्‍मानित और दिलचस्‍प इंसान हैं और यह मेरा उनके प्रति सम्‍मान ही है कि मैं ऐसी कोरी-कल्‍पना पर कोई प्रतिक्रिया दे रही हूं। उनके साथ किसी भी प्रोजेक्‍ट से बाहर आने की खबरों में कोई सच्‍चाई नहीं है।”

आपको बता दें कि ऋतिक आजकल अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ को फिल्माने में व्यस्त हैं जबकि दिशा इस वक्त अपनी अगली फिल्म अली अब्बास जफर की ‘‘भारत’’ की शूटिंग कर रही हैं।

अगर आप भी पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में संपर्क करें

 यह भी देखें-