नशे में कार चालक-पीड़िता, ऐसे अंजली के लिए काले पन्नों पर दर्ज हुई 1 तारीख!

2

Kanjhawala Brutal Car Accident: घटनास्थल पर मौजूद अंजली की सहेली का बयान दर्ज, कैसे हुआ ये भीषण एक्सीडेंट, हुआ खुलासा

नई दिल्ली- दिल्ली के कंझावला में हुए भीषण कार एक्सीडेंट में बर्बरता से मौत के घाट उतरी अंजली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ज्यादा खून बह जाने की वजह से अंजली की मौत होने की बात सामने आई है। हालांकि शुरुआती कार्रवाई में अंजली की मां का आरोप था कि कार में बैठे युवकों ने जान-बुझकर उनकी बेटी को कार से घसीटा था। पीड़िता की मां ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म होने की भी बात कही थी, पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद साफ हो गया है कि पीड़िता के साथ कोई गलत काम नहीं हुआ था। पुलिस ने पांचों आरोपियों को एक्सीडेंट के बाद ही गिरफ्त में ले लिया था, जिसके बाद उन पर कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

अंजली एक्सीडेंट केस में पुलिस को कुछ और सबूत और गवाह भी मिले हैं। पुलिस को मिली एक सीसीटीवी फुटेज के अनुसार अंजली जब नीव ईयर की पार्टी करकर अपने घर लौट रही थी, तो उसके साथ उसकी सहेली भी थी, जो रिकॉर्डिंग में स्कूटी पर उसके साथ दिख रही है। पीड़िता की दोस्त के मुताबिक एक कार ने अपोजिट दिशा से आकर उनकी स्कूटी को टक्कर मारी, जिसके बाद वो स्कूटी से गिर गई और अंजली कार के नीचे आ गई। पीड़िता की सहेली ने बताया कि इस हादसे से उसकी आंखों पर चोट भी आई है। पीड़िता की सहेली का कहना है कि वो काफी डर गई थी, जिसके बाद वो घटना स्थल से चली गई।

अंजली की दोस्त ने आगे बताया कि जब अंजली कार के नीचे आ गई थी, तो उसने बहुत आवजें भी लगाई, पर आवाज मारने के बाद भी आरोपियों ने कार को नहीं रोका। बता दें अंजली को 40 गंभीर चोटें आई थी। पीड़िता को इतनी बुरी तरह से कार ने घसीटा कि उसकी सभी हड्डियां टूट गई। अंजली की ब्रेन सेल्स भी बाहर आ गई, साथ ही फेफड़े भी नजर आने लगे। पुलिस की पूछताछ में अंजली की दोस्त ने बताया कि अंजली ने पार्टी में ड्रिंक भी की थी और उसके मना करने के बावजूद उसने स्कूटी चलाने की जिद्द की। फिलहाल अंजली का अंतिम संस्कार किया जा चुका है और पुलिस ने अंजली के परिजनों को ये विश्वास दिलाया है कि उसके पांचों आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने में वे उनकी मदद करेंगें।