spot_img
Homenewsबीजेपी के इस दिग्गज नेता को मिल रही जान से मारने की...

बीजेपी के इस दिग्गज नेता को मिल रही जान से मारने की धमकी

गोरखपुर। यूपी के पूर्व मंत्री राजेश त्रिपाठी को जान से मारने की धमकी मिल रही है। व्हट्सएप्प के माध्यम से उन्हें लगातार धमकी मिल रही है। बताया जा रहा है कि इससे पहले भी पूर्व मंत्री पर कई बार धमकी के बाद हमले हो चुका हैं।
गोरखपुर के चिल्लूपार विधानसभा सीट से राजेश त्रिपाठी दो बार विधायक रह चुके हैं। भाजपा नेता राजेश त्रिपाठी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बेहद करीबी माने जाते है। राजेश बाहुबली हरिशंकर तिवारी को 2007 और 2012 के विधानसभा चुनाव में भी हरा चुकें हैं 2017 के विधानसभा चुनाव में राजेश त्रिपाठी को हरीशंकर तिवारी बेटे विनय तिवारी ने हारा दिया था। राजेश त्रिपाठी विनय तिवारी
एक ही प्रापर्टी के बल पर 6 बैंकों से 800 करोङ लोन लेने की जांच करा रहे हैं। इस मामले की शिकायत उन्होंने सीबीआई से भी की है। मामला 100 करोङ से अधिक होने के कारण सीबीआई ने नेशनल टीम को जांच सौंप दी है। बता दें, विनय तिवारी ने एक ही जमीन के पेपरों पर कैनरा बैंक, यूको बैंक, सेंट्रल बैंक और बैंक आफ इंडिया सहित 6 बैंकों से 800 करोङ की गलत तरीके से लोन लेने का मामला दर्ज हुआ है।
जानकारी के मुताबिक, जनवरी 2011 में राजेश त्रिपाठी पर हमले का प्रयास हो चूका है।  सपा के शासन काल में भी राजेश त्रिपाठी पर हमले की साजिश का खुलासा हो चूका है। संजोग से दोनों मामले के अपराधियों का एनकाउंटर हो चूका है। धमकी देने वाले अपराधी ने वीडियो कालिंग, व्हाट्सएप और काल रिकार्डिंग के माध्यम से धमकी दी है। इस मामले  राजेश त्रिपाठी ने लखनऊ के विभूति खंड थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है। साथ ही, मुख्यमंत्री और डीजीपी से मिलकर मामले की जांच की गुहार भी लगाई है।