पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का बड़ा बयान, भारत की तारीफ में कही ये बात

1

भारत को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का बड़ा बयान सामने आया है। पाकिस्तान की संसद में बहुमत साबित करने से पहले पाकिस्तान की जनता को दिए अपने संदेश में इमरान खान ने विपक्ष समेत अमेरिका पर निशाना साधा है। इमरान खान ने कहा है की विपक्ष सिर्फ पैसों के लिए सत्ता पर काबिज होना चाहता है जिसके पिछे अमेरिकी साजिश है।

पाकिस्तान की जनता को संबोधित करने के दौरन इमरान खान ने भारत की तारीफ करते हुए कहा की भारत ने बाहरी दखलअंदाजी को बिल्कुल नजर अंदाज करते हुए बता दिया है की भारत एक स्वाभिमानी देश है जिस पर विदेशी ताकतें अपनी विचारधारी नहीं थोप सकता। इमरान ने मैं निराश हूं कि केवल आरएसएस की विचारधारा और कश्मीर के साथ जो किया जाता है, उसके कारण हमारे बीच अच्छे संबंध नहीं हैं।

पाकिस्तान में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद संसद में इमरान खान को फ्लोर टेस्ट करना है जिसमें विपक्ष इमरान सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए लगातार कोशिशें कर रहा है। वहीं इमरान के दावों की हवा पाकिस्तान की सेना पहले ही निकाल चुका है। पाकिस्तानी सेना के जनरल बाजवा ने इमरान के पाकिस्तान की सत्ता को लेकर विदेशी हस्तक्षेप से इनकार करते हुए कहा था की मौजूदा पाकिस्तानी राजनैतिक स्थिती से पाकिस्तानी सेना का कोई लेना देना नहीं है।