मालगाड़ी से जा भिड़ी दूसरी मालगाड़ी, इंजन में लगी आग, लोको पायलट की मौत

2

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर जोन के शहडोल उपमंडल के सिंहपुर रेलवे स्टेशन पर दो मालगाड़ियां आपस में टकरा गईं. इस घटना में एक लोको पायलट की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल है. वहीं, बाकि अन्य कर्मचारी भी घायल हुए हैं.

मध्य प्रदेश के सिंहपुर रेलवे स्टेशन पर आज (बुधवार) एक बड़ा हादसा हुआ है. इसमें एक मालगाड़ी दूसरी खड़ी मालगाड़ी से जा टकराई. यह हादसा दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे बिलासपुर जोन के शहडोल उपमंडल के सिंहपुर रेलवे स्टेशन का है. इस घटना में एक लोको पायलट की मौत हो गई है और दूसरा घायल है. वहीं, बाकि अन्य कर्मचारी भी घायल हुए हैं.

टकराने के बाद मालगाड़ियों के इंजनों में आग लग गई. ये घटना सुबह तकरीबन 7.15 बजे की है. घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के अधिकारियों और कर्मचारियों ने बचाव कार्य शुरू किया व दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची.

बता दें कि खाड़ी मालगाड़ी में पीछे की तरफ भी इंजन लगा हुआ था. इससे एक दूसरी मालगाड़ी जा टकराई और मालगाड़ी के 3 डिब्बे पलट गए. मालगाड़ियों की टक्कर से दूसरे ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी भी छतिग्रस्त हो गई. इस हादसे की वजह से इस रूट पर रेल यातायात प्रभावित हो गई है, कटनी बिलासपुर रेल खंड की चारों लाइन बंद कर दी गईं हैं. घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें इंजनों में आग लगी दिखाई दे रही है.

ReadAlso; महाराष्ट्र में फिर होगा राजनीतिक विस्फोट: अजित पवार फिर थाम सकते हैं बीजेपी का दामन!