spot_img
Homenews'वीरे दी वेडिंग' की सफलता के बाद करीना ने बढ़ाई फीस, ले...

‘वीरे दी वेडिंग’ की सफलता के बाद करीना ने बढ़ाई फीस, ले रहीं इतनी अमाउंट

: करीना कपूर हाल ही में अपनी पोस्ट प्रेग्नेंसी फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आई थी। करीना की इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। ख़बर है कि “वीरे दी वेडिंग” की सफलता को ध्यान में रखते हुए न्यू मोमी बनी इस एक्ट्रेस ने अपनी फीस बढ़ा ली है। ख़बरो के अनुसार,“वीरे दी वेडिंग” की सफलता के पीछे करीना कपूर के स्टारडम का बड़ा रोल था।

मूवी हिट होने के बाद करीना ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए फीस बढ़ाने का फैसला किया है। “वीरे दी वेडिंग” के लिए करीना ने 7 करोड़़ फीस ली थी। बढ़ोतरी के बाद करीना की फीस 7 की जगह 10 करोड़ के करीब होगी।”

कहा जा रहा है कि अगर फीस में बढ़ोतरी की बात सही हुई तो करीना इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक बन जाएंगी। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वे अक्षय कुमार के साथ गुडन्यूज में दिखाई देंगी जिसकी कहानी सरोगेसी पर आधारित है। मूवी में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी नज़र आएंगे।

इसके अलावा करीना कपूर करण जौहर की मल्टीस्टारर मूवी तख्त में भी नजर आएंगी। तख्त एक पीरियड ड्रामा मूवी है, जो 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म में करीना और रणवीर सिंह फिल्मी पर्दे पर पहली बार साथ दिखेंगे। खबर है कि मूवी में रणवीर सिंह लीड रोल में होंगे और करीना उनकी बहन का किरदार निभाती नज़र आएंगी।

अगर आप भी पत्रकारिता में रुचि रखते हैं तो हमारे मीडिया इंस्ट्टीयूट में आए

यह भी देखें-