मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने थामा बीजेपी का दामन, बोली- PM मोदी, CM योगी से मैं हमेशा प्रभावित रहीं हूं.

0

उत्तर प्रदेश की सियासत में आज समाजवादी पार्टी को लगा है। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। भाजपा में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की।

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गई हैं.अपर्णा ने भाजपा के दिल्ली स्थित हेडक्वॉर्टर में यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.इस मौके पर उनके साथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद थे।

वहीं बीजेपी में आने के बाद अपर्णा यादव ने कहा कि मैं हमेशा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावित रहीं हूं. और भाजपा और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मेरे चिंतन में राष्ट्र सबसे पहले है। अब मैं राष्ट्र की आराधना करने निकली हूं। मैं यही कहूंगी कि अपनी क्षमता के मुताबिक जो भी कर सकूंगी, वह करूंगी। जिसमें मुझे सबका सहयोग चाहिए. मैं हमेशा से प्रधानमंत्री से प्रभावित रहती हूं। मैं हमेशा से भारतीय जनता पार्टी की स्कीम से प्रभावित रही हूं। अपर्णा ने आगे पीएम मोदी की स्वच्छ भारत अभियान, महिलाओं, रोजगार आदि के लिए चलाए गए अभियानों की तारीफ की।

ReadAlsohttps://indiagramnews.com/news/big-update-about-uttarakhand-board-exams/?preview_id=113399&preview_nonce=e2aeacda7d&preview=true&_thumbnail_id=113400

अपर्णा यादव मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे और  सपा प्रमुख अखिलेश यादव के छोटे भाई प्रतीक यादव की पत्नी हैं। उन्होंने 2017 में लखनऊ कैंट सीट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ा था। उन्हें भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी से हार का सामना करना पड़ा था।