spot_img
Homenewsसोनाली को हुआ हाई ग्रेड Cancer, ट्विटर पर छोड़ा ये लेटर

सोनाली को हुआ हाई ग्रेड Cancer, ट्विटर पर छोड़ा ये लेटर

बाॅलीवुड में कई हिट फिल्में दे चुकी एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के फैंस के ल‍िए बुरी खबर है। सोनाली के ब्लड में हाई ग्रेड कैंसर डिटैक्ट हुआ है। इस बात के बारे में किसी और नहीं खुद अदाकारा ने अपने सोशल नेटवर्किंग अकाउंट पर   इस बात खुलासा उन्‍होंने अपने ट्व‍िटर अकाउंट क‍िया है। सोनाली न्‍यूयॉर्क में कैंसर का चल करा रही हैं।

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से गुजर रही हैं। इस बात खुलासा उन्‍होंने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर क‍िया है। सोनाली कैंसर के इलाज के ल‍िए न्‍यूयॉर्क रवाना हो चुकी हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे पिछले कई सालों से लाइमलाइट से दूर हैं। उन्‍हें ”सरफरोश”, ”हम साथ-साथ हैं” और ”लज्जा” जैसी चर्चित फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है।

सोनाली बेंद्रें ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर ल‍िखा है क‍ि कई बार ज‍िंदगी आपको ऐसे मोड़ पर ले आती है ज‍िसके बारे में आपने सोचा नहीं होता है। मुझे हाईग्रेड कैंसर डायग्‍नोज हुआ है ज‍िसके बारे में कोई ख्‍याल तक नहीं था। मेरे दोस्‍त और पर‍िवार के लोग साथ हैं और मुझे सहारा दे रहे हैं। इस गंभीर बीमारी के इलाज के ल‍िए मैं न्‍यूयॉर्क में हूं। मैं इस लड़ाई को लड़ने के ल‍िए तैयार हूं।

जैसे ही सोनाली ने इस गंभीर बीमारी का खुलासा क‍िया, उनके फैंस हैरान रह गए। ट्व‍िटर पर लोग उनके जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। फैंस उनको इस परेशानी में सशक्‍त और साहसी रहने की सलाह दे रहे हैं। ये घटना बॉलीवुड जगत के ल‍िए भी बड़ा धक्‍का है, बता दें कि एक्टर इरफान खान भी कैंसर भी कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं।