महाराष्ट्र बीजेपी विधायक के बेटे समेत 7 छात्रों की दुर्घटना में मौत, पीएम मोदी ने जताया शोक

0

महाराष्ट्र के सेलसुरा के पास सोमवार को एक कार दुर्घटना में भाजपा विधायक विजय रहांगडाले के बेटे आविष्कार रहांगडाले समेत सात मेडिकल छात्रों की मौत हो गई। वर्धा के एसपी प्रशांत होल्कर ने बताया कि जब छात्र वर्धा जा रहे थे, उस दौरान उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा रात करीब 11.30 बजे की बताई जा रही है। बता दें कि रहांगडाले भंडारा जिले से विधायक हैं।

प्रधानमंत्री ने प्रभावितों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय आपदा कोष से अनुग्रह राशि देने की भी घोषणा की है

ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महाराष्ट्र के सेलसुरा के पास हुए  हादसे में जान गवाने वाले के लिए गहरा दुख व्यक्त किया। कहा “महाराष्ट्र में सेलसुरा के निकट हुई दुर्घटना में होने वाले जानी नुकसान पर दुख है। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनायें उन लोगों के साथ हैं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है। मैं प्रार्थना करता हूं कि जो लोग घायल हुये हैं, वे शीघ्र स्वस्थ हों:

ट्वीट में प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा, प्रधानमंत्री ने सेलसुरा के निकट हुई दुर्घटना के प्रत्येक मृतक के निकटस्थ सम्बंधियों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय आपदा कोष से दो-दो लाख रुपये दिये जाने की घोषणा की है। जो घायल हुये हैं, उन्हें 50-50 हजार रुपये दिये जायेंगे।”

वही प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि जंगली सूअर के उनके वाहन को टक्कर मारने के बाद चालक ने नियंत्रण खो दिया। कार कथित तौर पर सेलसुरा नदी पर बने पुल से 40 फीट नीचे गिर गई।