spot_img
Homenews10 साल की दीपाली ने जीता इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, ट्रॉफी मिली के...

10 साल की दीपाली ने जीता इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, ट्रॉफी मिली के साथ जीते 5 लाख

‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज 3’ का फिनाले रविवार रात को प्रसारित किया गया। शो में पुणे की 10 साल की दीपाली बोरकर विजेता बनी। द‍ीपाली को 5 लाख रुपये ईनाम भी द‍िया गया है। शो के फाइनल में ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की स्टारकास्ट अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा पहुंचे। साथ ही एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ‘अंधाधुन’ के प्रमोशन के लिए फिनाले में आए। इस शो के जज विवेक ओबेरॉय, हुमा कुरैशी और डायरेक्टर ओमंग कुमार हैं।

शो में जज रहे ओमंग कुमार ने दीपाली की परफॉर्मेंस देखकर उन्हें अपनी ​अगली फिल्म के लिए साइन तक कर लिया है। शो की दूसरी कंटेस्टेंट एंजलिका और रामू श्रीनिवास भी ओमांग कुमार के साथ काम करेंगे।

इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज 3 का ग्रैंड फिनाले सोनाली बेंद्रे के उस वीडियो की वजह से भी चर्चाओं में था, जिसे उन्होंने हाल ही में टीम को भेजा था। सोनाली बेंद्रे कैंसर का इलाज करवाने के लिए यूएस जाने से पहले इसी शो की जज थी। वीडियो में सोनाली ने कहा- ‘मैं बस सारे फाइनलिस्ट से यही कहना चाहूंगी कि यहां आने के बाद कोई हारेगा तो कोई एक जीतेगा, हर कोई अलग है और आप सभी ने इसमें जो कुछ सीखा है, वो आगे आपके काम आएगा।’ इस शो में सोनाली को जज के तौर पर हुमा कुरैशी ने रिप्लेस किया था।