होने वाला है गुजरात में विधानसभा चुनाव,तैयारियों में जुटी कांग्रेस और बीजेपी, देखे पूरी रिपोर्ट

0

एजेंसी:-रविवार को गुजरात के 500 डॉक्टरों ने एक साथ बीजेपी की सदस्यता को ली। गुजरात पिछले तीन दशकों से बीजेपी का गढ़ रहा है। गुजरात में इसी साल ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 से पहले रविवार को ही राज्य के 500 डॉक्टर बीजेपी में शामिल भी हुए है।
। इस मौके पर गुजरात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल और गुजरात के सीएम भुपेंद्र पटेल भी मौजूद रहे है। गुजरात में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। पिछले तीन दशकों से गुजरात में बीजेपी की ही सरकार रह रही है। इस बार चुनाव में बीजेपी के सामने कांग्रेस के साथ-साथ ही आम आदमी पार्टी की भी चुनौती है।

गुजरात विधानसभा चुनाव अब कुछ ही महीनों के लिए दूर है, इसलिए राज्य में चुनावी हलचल भी बहुत तेज हो चली है। जैसा की होता रहा है चुनाव से पहले नेताओं का पार्टी बदलने का दौर भी बहुत तेजी से चल रहा है। क्योंकि राज्य में बीजेपी मजबूत स्थिति में है इसलिए बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं की झड़ी भी लगी हुई है। इस हफ्ते आदिवासी इलाके से आने वाले कांग्रेस के पुराने नेता अश्विन कोटवाल ने बीजेपी का दामन भी थामा था। गुजरात ग्रामीण की खेदब्रह्मा सीट से तीन बार विधायक रहे अश्विन कोटवाल ने बीजेपी में शामिल होते हुए ये कहा था कि वो कांग्रेस की कार्यप्रणाली से भी खुश नहीं थे।