spot_img
Homenewsबाॅक्स आफिस पर सलमान की रेस, तीन दिन में कमाए इतने करोड़

बाॅक्स आफिस पर सलमान की रेस, तीन दिन में कमाए इतने करोड़

बाॅलीवुड में अपनी दिलदारी के लिए मशहूर सलमान खान का जादू एक बार फिर रूपहले पर्दे पर छाया हुआ है। जी हां शुुक्रवार को बाॅक्स आफिस पर रिलीज हुई सलमान की फिल्म रेस-3 को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, जिसका अंदाजा फिल्म की महज तीन दिन में होने वाली कमाई से ही लगाया जा सकता है। शुक्रवार को रिलीज होने वाली इस फिल्म का 3 दिन का बाॅक्स आफिस कलेक्शन 100 को पार कर चुका है जो इस साल वीकेंड पर रिलीज हुई किसी भी फिल्म से ज्यादा है।

कोरियोग्राफर से निर्देशक बने रेमो डिसूजा की इस फिल्म ने रविवार तक ही कमाई 40  करोड़ के पार कर ली थी, बता दें हालांकि क्रिटिक्स ने फिल्म को कुछ खासी सराहना नहीं दी थी लेकिन फैंस के दिल में सलमान के लिए प्यार ने ये साफ कर दिया है कि वो सच में बाॅलीवुड के सुल्तान हैं।  रेस 3 की पहले वीकेंड की कमाई सलमान खान के करियर के लिए भी एक नया रिकॉर्ड है। पहले वीकेंड में टाइगर जिंदा है के बाद रेस 3 सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी है।

करीब दो घंटे 40 मिनट की फिल्म रेस 3 को सेंसर बोर्ड ने कुछ मामूली बदलाव के साथ यू/ए सर्टिफिकेट दे कर पास कर दिया था । करीब 140 करोड़ रूपये में बनी रेस 3 को देश भर में 4000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया । बता दें कि रेस फिल्म की इस कड़ी में कई नए किरदार दिख रहे हैं। रेस सीरीज को अब्बास मस्तान ने साल 2008 में शुरू किया था। फिल्म के पहले भाग में सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कटरीना कैफ थे वहीं दूसरी रेस में 2013 में जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और जैकलीन फर्नांडिस नजजर आए थे। रेस 3 की कास्ट में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं।