spot_img
Homenewsबनावटी खबरों पर न जाएं, नहीं होगा बीजेपी से कोई गठबंधनः संजय...

बनावटी खबरों पर न जाएं, नहीं होगा बीजेपी से कोई गठबंधनः संजय राउत

संजय राउत ने कहा है कि जो ख़बरें आ रही है कि शिवसेना ने 2014 के लोकसभा फ़ॉर्मूले को स्वीकार कर लिया है और टीडीपी के मंत्री पद हमें दिए जाएंगे ये सब बनाए खबरें है।

नई दिल्ली    केंद्र और महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना की नाराजगी खत्म नहीं हुई और बीजेपी की शिवसेना से दोबारा नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश पर पानी फिर गया है। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि जो ख़बरें आ रही है कि शिवसेना ने 2014 के लोकसभा फ़ॉर्मूले को स्वीकार कर लिया है और टीडीपी के मंत्री पद हमें दिए जाएंगे ये सब प्लांटेड खबरें है। शिवसेना अब अपनी भूमिका पर क़ायम है।

संजय राउत ने ये भी कहा कि बीजेपी के साथ गठबंधन नहीं होगा ये फैसला 2016 में ले लिया गया था वही आज भी हमारा यही फैसला है। जिस तरह अमित शाह उद्धवजी से मिलने आए उसी तरह देश की राजनीति के 6-7 बड़े महत्वपूर्ण राजनेता पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे मिलना चाहते है उन्हें भी हम समय देनेवाले है। कोई बाहरी आकर शिवसेना के फैसले को प्रभावित नहीं कर सकता है. उद्धव जी ने पालघर चुनाव के बाद कहा था कि देश में सभी को एक होकर बीजेपी का सामना करना चाहिए, समझ लीजिए की उस प्रक्रिया कि शुरुआत हो चुकी है।
ध्यान रहे की बीजेपी सूत्रों ने शाह और उद्धव ठाकरे की बैठक को ‘सकारात्मक ‘ बताया था और दावा किया था कि दोनों सहयोगी दलों के बीच तनाव कम हुआ है. लेकिन शिवसेना नेता संजय राउत ने इन अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि हम बीजेपी के साथ नहीं अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. शिवसेना सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने कहा, “भविष्य में होने वाले सभी चुनावों के लिए फैसला पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने लिया है. कैसे कोई बाहरी आकर इसे प्रभावित कर सकता है?”
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कल शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से उनके मुंबई के आवास मातोश्री जाकर मुलाकात की थी और इसके बाद अमित शाह की ओर से बयान आया था कि बीजेपी-शिवसेना 2019 का ही नहीं 2024 का चुनाव भी साथ ही लड़ेंगे. हालांकि शिवसेना की ओर से बीजेपी के लिए कोई सकारात्मक बयान नहीं आया बल्कि शिवसेना ने एक बार फिर बीजेपी पर तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि ड्रामा जारी है।
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से हुई मुलाकात की ओर इशारा करते हुए कहा कि अब जो कुछ भी हो रहा है वह सब ड्रामा है। शिवसेना अध्यक्ष ने पालघर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दावा किया कि हार का सामना करने वाले शिवसेना उम्मीदवार श्रीनिवास वानगा ने बीजेपी को ‘डरा’ दिया।

पालो अल्टो नेटवर्क के CEO बने गाजियाबाद के निकेश अरोड़ा, सालाना मिलेगी 857 करोड़ रुपए सैलरी