हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार लाएंगे डबल धमाका, बाहुबली के साथ मिलेगा बड़ा सरप्राइज़

0

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड ने हाल ही में 100 करोड़ क्लब में प्रवेश किया है। अक्षय कुमार अब अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 की तैयारी में लग गए है। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों राजस्थान में हो रही हैं।

सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में अक्षय कुमार अपने फैन्स के लिए एक बहुत बड़ा सरप्राइज़ ला रहे है। फिल्म में अक्षय कुमार डबल रोल में नज़र आएंगे। पहली बार हाउसफुल की फ्रेंचाइजी में अक्षय कुमार डबल रोल निभायेंगे और बताया जा रहा है कि उनका एक रोल वर्तमान समय का होगा और दूसरा रोल बाहुबली के समय में होगा। बाहुबली की कहनी सभी दर्शकों को बेहद अच्छ लगी थी जिसने काफी अच्छा कलेक्शन भी किया था।

जिस तरह बाहुबली फिल्म में पुर्नजन्म की कहानी दिखाई गई थी। इस फिल्म में अक्षय का किरदार भी कहानी में वैसा ही दिखाया जाएगा। यह भी बताया जा रहा है कि ये फिल्म पुर्नजन्म पर आधारित होगी। इसको लेकर पूरी फिल्म में कंफ्यूजन पैदा करने की कोशिश हो रही है और फिल्म में हास्य सिचुएशन क्रियेट किए जाएंगे।

फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है और दूसरा शेडयूल की तैयारी शुरू हो गई है। सूर्यगढ़ पैलेस जो कि राजस्थान में स्थित है इस फिल्म की शूटिंग वहीं हो रही है। फिल्म में बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सनोन, रितेश देशमुख जैसे कलाकार नज़र आने वाले हैं।

फिल्म हाउसफुल 4 का निर्देशन साजिद खान कर रहे हैं। लंबे समय के बाद साजिद इस फिल्म से जुड़े हैं। ख़बरों के मुताबिक जब साजिद और साजिद नाडियाडवाला में दूरी आई थी तो साजिद नाडियाडवाला ने हाउसफुल 3 में साजिद खान को शामिल तक नहीं किया था। अब एक बार फिर से वह इस फिल्म का हिस्सा बने हैं। इस फिल्म की शूटिंग पहले लंदन में की जा चुकी है और अब राजस्थान में हो रही है।

अगर आप पत्रकािता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें

यह भी देखें-