बेटे आकाश के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे मुकेश अंबानी, अगले हफ्ते है जन्मदिन

3

Reliance Industries के चेयरमैन मुकेश अंबानी गुरुवार को मुंबई के मशहूर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. मुकेश अंबानी के साथ उनके बड़े बेटे आकाश अंबानी भी मौजूद थे. इन दोनों ने सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा के दर्शन किए और आरती में भी शामिल हुए. दरअसल 19 अप्रैल को मुकेश अंबानी की जन्मदिन है। ऐसे में इस दौरान वे 67 वर्ष के हो जाएंगे। बता दें कि पिछले साल भी अपने जन्मदिन के अवसर पर मुकेश अंबानी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे।

अंबानी परिवार की ईश्वर में है अटूट श्रद्धा
बता दें कि अंबानी परिवार का भी इस मंदिर से अटूट नाता है। हर साल, कई मौकों पर अंबानी परिवार के सदस्यों को सिद्धिविनायक मंदिर आते देखा जा सकता है।  उन्होंने फरवरी, 2023 में महाशिवरात्रि पर गुजरात के सोमनाथ मंदिर के दर्शन किए थे. दिसंबर, 2022 में अंबानी परिवार छोटे बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की सगाई से पहले राजस्थान के श्रीनाथजी मंदिर भी गया था.

ReadAlso;माँ की प्रेरणा को अनंत अंबानी ने दिया आकार, जानवरों के लिए #RelianceFoundation का भव्य और अद्भुत ‘सेवालय’

बता दें कि अंबानी परिवार को बिजनेस के अलावा अगर किसी अन्य चीज में रुचि है तो वो है धर्म-कर्म। ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अक्सर अंबानी परिवार के सदस्यों को पूजा-पाठ करते या धार्मिक आयोजन करते देखा जा सकता है। सामान्य बोलचाल में भी अंबानी परिवार के लोग जय श्री कृष्णा बोलकर अभिवादन करते दिख जाते हैं।
प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में भी पहुंचे थे सपरिवार 

मुकेश अंबानी धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं. हाल ही में 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में भी वह अपनी पत्नी नीता अंबानी और परिवार के कई सदस्यों को लेकर पहुंचे थे. कार्यक्रम के दौरान सभी बहुत प्रसन्न दिखाई दिए थे. प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले उन्होंने अपने घर एंटीलिया पर भी लाइट से जय श्रीराम का नारा लिखा था, जो कि काफी सुंदर था और दूर-दूर से दिखाई दे रहा था.