331 शहरों तक पहुंचा True5G, अनगिनत जियो यूजर्स उठा रहे हाई स्पीड इंटरनेट जैसी सेवाओं का लुत्फ

1

रिलायंस जियो ने बुधवार होली के अवसर पर 27 शहरों को अपनी ट्रू 5जी की सेवाएं प्रदान कर उन्हें बेहतरीन तोहफा दिया है। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग, कर्नाटक के चार शहरों, केरल के तीन, पंजाब के पठानकोठ, महाराष्ट्र के सतारा, उत्तर प्रदेश के रामपुर, उत्तराखंड के काशीपुर और रामनगर, पश्चिम बंगाल और मध्य प्रदेश के एक-एक शहर, तेलांगना के आठ शहर, आंध्र प्रदेश, छत्तीसगढ़ के एक-एक शहर, तमिलनाडु के दो शहरों में अपनी 5जी सेवाएं शुरु करने के बाद रिलायंस जियो देश के कई शहरों और कस्बों तक ट्रू 5जी सेवा पहुंचाने वाला एकमात्र ऑपरेटर बन गया है।

पिछले चार महीनों में रिलायंस ने 331 शहरों में जियो की 5जी सेवाएं शुरु कर एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। 27 ओर शहरों में ट्रू 5जी लॉन्च करते हुए रिलायंस के प्रवक्ता ने कहा कि जियो ट्रू 5जी अब आंध्र प्रदेश, छत्तीसगढ़, जम्मू-कश्मीर, कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब, तमिलनाडु, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों के 27 और शहरों में उपलब्ध है।

इसके साथ ही रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी भी कई बार दावा कर चुके हैं कि 2023 के अंत तक देश के हर शहर, छोटे से छोटे गांव, कस्बे में 5जी की सेवाएं शुरु हो जाएंगी। देश के 331 शहरों के जियो यूजर्स तो अब भी हाई स्पीड इंटरनेट के साथ कई अन्य सेवाओं का लाभ उठा रहे हैं।