Home राज्य उत्तराखंड बाबा भोलेनाथ का आर्शीवाद और प्रसाद अब भक्तों को घर बैठे मिलेगा

बाबा भोलेनाथ का आर्शीवाद और प्रसाद अब भक्तों को घर बैठे मिलेगा

1

बाबा भोलेनाथ का आर्शीवाद और प्रसाद अब भक्तों को घर बैठे मिलेगा

बाबा भोलेनाथ का आर्शीवाद – भारत देश में मंदिरों का बहुत महत्व है। हमारे देश में हर धर्म के अनगिनत तीर्थ स्थल हैं और भक्त दूर-दूर से दर्शन के लिए आते हैं। पर कोरोना काल के कारण पिछले डेढ़ साल से तीर्थ यात्रा बंद है। तीर्थ स्थल बंद होने के कारण लोग लगातार इन्हें खोलने की मांग का प्रवेश अभी भी निषेध है। इसी के चलते डाक विभाग अब एक अहम फैसला लेनी की तैयारी में है।

अब घर बैठे भक्तों को मिलेगा बाबा भोलेनाथ का आर्शीवाद और प्रसाद!

डाक विभाग अब आपकी तीर्थ स्थलों पर दर्शन ना करने देने की शिकायत को दूर करने के प्रयासों में लगा है। डाक विभाग देवस्थानम बोर्ड से बातचीत कर जल्द ही तीर्थ मंदिरों का प्रसाद आपके घर पहुंचाने का प्रबंध करने की कोशिश कर रहा है।

भगवान केदारनाथ की आरती
जी हां, आप अब जल्द ही डाक विभाग की हेल्पलाइन नंबर या वेबसाइट पर दिए गए नंबर पर कॉल करके चारों तीर्थ धामों (केदारनाथ, बद्रीनाथ, गंगोत्री, यमुनोत्री) का प्रसाद अपने घर मंगवा सकते हैं।

मां झंडेवाली जी की आरती का लीजिए आनंद और कीजिए दर्शन

अब घर बैठे भक्तों को मिलेगा बाबा भोलेनाथ का आर्शीवाद और प्रसाद!
बता दें कि डाक विभाग ने 2016 में गंगाजल लोगों के घर डिलीवरी की सुविधा मुहैया कराई थी, जिसके बाद अब डाक विभाग उत्तराखंड के चार धाम जैसे केदारनाथ, बेद्रीनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री का प्रसाद आपके घर डिलीवरी की सुविधा मुहैया कराने जा रहा है।