अतीक के परिवार और उसके गैंग को अब लगेगा बड़ा झटका, पुल‍िस कर रही ये बड़ी तैयारी

3

उमेश पाल Murder Case माफिया अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन की संपत्ति जल्द ही कुर्क कर दी जाएगी। इसकी कवायद पुलिस ने तेज कर दी है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि राजस्व विभाग से रिपोर्ट मिलने के बाद उस प्रापर्टी को गैंगस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के तहत कुर्क करने की कवायद तेज कर दी गई है।

उमेश पाल हत्याकांड के बाद करीब सवा साल से फरार माफिया अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन की संपत्ति जल्द ही कुर्क कर दी जाएगी। इसकी कवायद पुलिस ने तेज कर दी है। शाहगंज इलाके में स्थित जमीन की कीमत करोड़ों रुपए आंकी गई है। इस प्रापर्टी को जब्त किए जाने के बाद अतीक के परिवार और उसके गैंग को बड़ा झटका लगने की बात कही जा रही है।

अतीक गैंग की नामी-बेनामी संपत्ति को चिन्हित करने के लिए पुलिस ने ऑपरेशन जिराफ चलाया था। इसी दौरान पता चला था कि माफिया अतीक ने शाहगंज स्थित बंगाली होटल पर कब्जा जमाया था। इसके बाद जानकारी मिली थी कि अतीक ने शाहगंज में बीवी शाइस्ता परवीन के नाम कीमती जमीन खरीदी थी। जिस वक्त जमीन को लिया गया था, उस वक्त उसकी कीमत काफी कम थी, मगर मौजूदा समय में बाजारू कीमत करोड़ों रुपये आंकी गई है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि राजस्व विभाग से रिपोर्ट मिलने के बाद उस प्रापर्टी को गैंगस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के तहत कुर्क करने की कवायद तेज कर दी गई है।

ReadAlso;खाने के ल‍िए आवाज लगाता रहा पत‍ि, Instagram पर रील बनाती रही पत्नी, फ‍िर क्‍या हुआ?

उधर, हटवा में अशरफ की बीवी जैनब के मकान को भी ढहाने की बात कही जा रही है। बताया गया है कि वक्फ बोर्ड की जमीन पर अशरफ के ससुराल वालों ने कब्जा कर लिया था और उसके बाद मकान बनवाया, लेकिन उसका नक्शा प्रयागराज विकास प्राधिकरण द्वारा पास नहीं करवाया गया।