सावन में ये करेंगे- तो Job में जल्द होगा Promotion

1

आप सब लोगो को पता ही हैं की 4 जुलाई से श्रावन मास की शुरुवात हो चुकी हैं सावन में भगवान शिव की आराधना को सर्वोपरि माना गया हैं ऐसे में अगर आप भी जीवन में कैरियर, संतान, पैसे आदि संबंधी समस्याओं से परेशान हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं सावन के अचूक उपाय।

दैनिक जीवन के रख-रखाव के लिए धन का होना बहुत महत्वपूर्ण हैं धन प्राप्ति का एक जारिया नौकरी हैं। आमतौर पर हर मनुष्य अपने जीवन आगे बढ़ाना चाहता हैं वह हर प्रकार से प्रबल होना चाहता हैं। उसको नया घर,नई गाडी और रोज की आवश्यक चीजों को पाने की चाह हैं। ऐसे में अपनी खावाहिसों को पूरा करने के लिए वह अपनी नौकरी में प्रमोशन चाहता हैं और वह दिन-रात मेहनत कर अपने सपनों को पूर्ण करने में जूटा हुआ हैं।

ऐसे में हम आपको बतानें जा रहें है कुछ ऐसे उपाय जिनको सावन मास में करने से जॉब में प्रमोशन होना तय हैं।

  1. प्रमोशन के लिए सावन के किसी भी शनिवार को सुबह स्नान आदि के बाद तांबे के लोटे में तीन बेलपत्र डालकर शिव जी यह जल अर्पित करें।
  2. इसी शाम पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल का दीपर जलाएं।
  3. दीपक जलाने के बाद ‘ॐ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः’ मंत्र का 11,21 या 108 बार जाप करें।
  4. जाप के बाद खाने पीने की चीजें दान करें।
  5. अगर आप नौकरी में बदलाव चाहते हैं तो शनिवार को भगवान शिव जी को लाल फूल अर्पित करें और शाम में पीपल के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाएं। इसके बाद पीपल के वृक्ष की नौ बार परिक्रमा करें। परिक्रमा करते वक्त ऊँ शं शनैश्चराय नम: का जप करें। इसके बाद गरीबों को दान दें। ऐसा करने पर नौकरी में बदलाव जरूर होगी।

    ReadAlso; Sawan 2023: सावन भर भगवान शिव को अर्पित करें ये चीजें, साल भर रहेगी महादेव मां पार्वती की कृपा