एक बार फिर नए ‘बदले’ के साथ तैयार है अमिताभ- तापसी कि जोड़ी

1

एक बार फिर तापसी पन्नु और अमिताभ बच्चन कि जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। एकट्रस तापसी और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन आगामी फिल्म ‘बदला’ में फिर साथ नज़र आ रहे हैं। इससे पहले दोनों फिल्म ‘पिंक’ में साथ काम कर चुके हैं। दोनो कि पहली फिल्म भी दमदार कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। अब दोनो कि हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बदला’ वीकेंड की तरह वर्किंग वीक में स्ट्रांग नजर आ रही हैं। फिल्म ने सोमवार को भी अच्छा बिजनेस किया हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ सोमवार को बदला ने बॉक्स ऑफिस पर 3.75 रुपये की कमाई की हैं।

 

 

‘बदला’ ने बॉक्स ऑफिस पर 4 दिनों में कुल 26.95 करोड़ रुपये की कमाई कर ली हैं। भारत में फिल्म का ग्रोस कलेक्शन 30 करोड़ रुपये के पार पहुंच चुका हैं। बदला ने शुक्रवार को 5.04 करोड़ कमाई के साथ ओपनिंग की थी। शनिवार को कमाई में अच्छी ग्रोथ के साथ 8.55 करोड़ का बिजनेस किया। वहीं रविवार को फिल्म ने 9.61 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 23.20 करोड़ कमाए। बॉक्स ऑफिस पर कई सारी नई मूवी रिलीज़ होने के बाद फिल्म ने अच्छी कमाई कि हैं।

ओपनिंग वीकेंड की कमाई की बात करें तो तापसी और अमिताभ की इस फिल्म ने अपनी पिछली फिल्म पिंक का ही रिकॉर्ड तोड़ दिया। ओपनिंग वीकेंड में पिंक ने 21.51 करोड़ कमाए थे, जबकि बदला ने 23.20 करोड़ कमाई की हैं।इस सस्पेंस थ्रिलर बदला में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अहम भूमिकाओं में हैं। अमृता सिंह भी अहम रोल में नज़र आ रही हैं। फिल्म को शाहरुख खान की कंपनी रेड चिली एंटरटेंमेंट ने प्रोड्यूस किया हैं।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यू