शादी के बंधन में बंधने वाले है कपिल और गिन्नी, राष्ट्रपति और पीएम को भेजा न्योता

0

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। दोनो के घर में शादी कि तैयारी भी शुरू हो चुकी है। शादी गिन्नी के होमटॉउन जालंधर से होगी.इससे पहले 8 दिसंबर को कपिल कि बहन के घर माता का जागरण होगा इस अवसर पर सभी माननीय लोगो को आमंत्रित किया जाएगा।

खबर है कि शादी में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्योता भेजा गया है. कपिल खुद अपनी शादी का कार्ड लेकर गए थे। शादी में बॉलीवुड सितारे भी शामिल हो सकते है. जिसमें अमिताभ बच्चन, सलमान खान और शाहरूख खान जैसे दिग्गज कलाकारों का नाम शामिल है। साथ ही ‘द कपिल शर्मा शो’ में डॉ. मशहुर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनिल ग्रोवर को भी शादी का कार्ड दिया गया है।

 

कपिल ने खुद सुनिल के घर जाकर उन्हे शादी का कार्ड दिया है, और सुनिल ने शादी में आने के लिए हामी भर दी है। इससे पहले कपिल के शो के दौरान सुनिल और कपिल में काफी कहा-सुनी हो गयी थी। जिसके बाद खुद सुनिल ने शो से किनारा कर लिया। लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनो के बीच सब कुछ ठीक हो चुका है। कपिल शादी के बाद अपना शो लेकर वापस लौट रहे है। ये शो भी सोनी चैनल पर प्रसारित होगा।