Ramayan सीरियल की यह तस्वीर दे रही कोरोना वायरस से लड़ने की सीख, पढ़िए यूजर्स के दिलचस्प कमेंट्स

1

तस्वीर में प्रभु श्री राम के सामने लक्ष्मण, हनुमान, सुग्रीव, अंगद और जमावंत बैठ हैं। सभी ने हाथ जोड़ रखे हैं।Ramayan सीरियल की लोकप्रियता एक बार फिर अपने चरम पर है। खास बात यह भी है कि हर दिन सीरियल के प्रसारण के दौरान Ramayan पर सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड करने लगता है। शुक्रवार को भी ऐसा ही हुआ।

यूजर्स ने सीरियल में दिखाए गए एक प्रसंग को कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई से जोड़ लिया। दरअसल, शुक्रवार को दिखाया गया कि हनुमान लंका में माता सीता से भेंट कर लौट आए हैं। हनुमान और जामवंत प्रभु श्री राम को इसकी पूरी जानकारी देते हैं। इस दौरान जो तस्वीर सामने आई, वह कोरोना वायरस के मौजूदा दौर में पूरी तरह खरी उतरती है।

तस्वीर में प्रभु श्री राम के सामने लक्ष्मण, हनुमान, सुग्रीव, अंगद और जमावंत बैठ हैं। सभी ने हाथ जोड़ रखे हैं, जो कोरोना वायरस के आज के दौर में अहम बताया जा रहा है। हाथ मिलने के बजाए हाथ जोड़ना पूरी दुनिया की सीख चुकी है। श्रीराम की इस बैठक में सभी लोग एक नियत दूरी पर बैठे हैं और बैठक में पूरी वानर सेना के बजाए इन चुनिंदा 6 लोगों ने ही हिस्सा लिया है। ये सभी बातें कोरोना वायरस को फैसलने से रोकने के लिए जरूरी बताई जा रही है।