प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ जनता के साथ

2

24 फरवरी यानी कल दिल्ली के खजूरी पुस्ता रोड स्थित पी.आर.वाटिका में एक सामूहिक सभा का आयोजन किया गया जहां लोगों ने साथ मिलकर देश के प्रधानमंत्री की मन की बात सुनी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में उत्कृष्ट उत्थान सेवा मंडल की अध्यक्षा रचना वाजपेयी, उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी, EDMC की पूर्व मेयर मीनाक्षी शिवम और उत्तर पूर्वी जिला अध्यक्ष अजय महावर सहित प्रधानमंत्री कार्यालय के कई अधिकारियों ने जनता के बीच बैठकर ‘मन की बात’ कार्यक्रम का प्रसारण सुना।

रेडियो पर प्रसारित हुआ ये 53वां एपिसोड सभी देशवासियों और खुद पीएम मोदी के लिए काफी खास था। प्रधानमंत्री मोदी ने मन की बात कार्यक्रम के दौरान पुलवामा आतंकी हमले, नेशनल वॉर मोरियल जैसे कई मुद्दों पर अपने विचार रखें। इस कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों को प्रधानमंत्री के मन की बात के अलग-अलग विषयों ने प्रेरित किया।

मन की बात के प्रसारण के बाद सांसद और दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अपने क्षेत्र का दौरा किया, क्षेत्र के हालात और क्षेत्रवासियों की शिकायत सुनकर उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि धरना देने की बजाए मुख्यमंत्री को दिल्ली के विकास के लिए काम करना चाहिए।