सस्ते हुए Jio Plans, 199 में बेहतरीन Data Offers के साथ पाएं Unlimited Calls

3

नई दिल्ली- रिलायंस जियो अपने शानदार डाटा प्लान्स के साथ एक बार फिर ग्राहकों के बीच चर्चा में है। रिलायंस जियो के ये नए प्लांस 6 दिसंबर यानी कल से लागू होंगे। नए प्लांस में जियो यूजर्स को एक महीने से लेकर पूरे साल के रिचार्ज पर अनलिमिटेड कॉल्स के साथ-साथ बेहतरीन डाटा ऑफर्स मिलेंगे। इसमें सबसे सस्ता रिसार्ज 199 रुपये का है जिसमें आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिड कॉल्स और प्रतिदिन दो जीबी डाटा मिलेगा। वहीं अगर आप पूरे साल का रिचार्ज एक-साथ करवाना चाहते हैं तो आपको 2199 का रिचार्ज करवाना होगा जिसमें आपको जियो असीमित काल और बारह हजार एफयूपी मिनट के साथ ही डेढ़ जीबी डेटा रोजाना मिलेगा।

जियो के ‘न्यू आल इन वन’ प्लान

देखिए जियो के न्यू प्लांस-

जियो के नए प्लान
15 से 20% तक हो सकते थे सस्ते प्लांस- विश्लेषण

निम्न कंपनियों के विश्लेषकों के अनुसार जियो के प्लांस 15 से 20% तक सस्ते हो सकते थे पर अन्य टेलीकॉम कंपनियों की तुलना में रिलांयस जियो के प्लांस 20 से 25% तक सस्ते हुए हैं।

तीन लाख ग्राहकों ने थामा जियो कि हाथ- TRAI

बता दें पिछले हफ्ते टेलीकॉम रेकुलरटी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) की एक रिपोर्ट के अनुसार रिलायंस जियो ने यूपी-पश्चिम सर्किल में वित्तीय वर्ष 2019-20 की जुलाई-सितंबर तिमाही यानी तीन महीने में ही सबसे अधिक 733.41 करोड़ रुपये का सकल राजस्व दर्ज कर दिया था। इतना ही नहीं TRAI की इस रिपोर्ट के अनुसार पिछले तीन महीने की अवधि में तकरीबन यूपी-पश्चिम सर्किल में 3 लाख से अधिक ग्राहकों ने रिलायंस जियो का हाथ थामा था।