सीजन 12 में कैसा दिखेगा बिग बॉस का घर? यहां देंखे

0
776

कलर्स के सबसे पसंदीदा शो और सलमान खान के फैन्स ये जानने के उत्सुक होंगे कि इस बार बिग बॉस का घर कैसा होगा। तो आप यहां देख सकते हैं। बिग बॉस के घर की झलक। हम आपको को शो लॉन्च से 2 दिन पहले ही दिखा रहे हैं बिग बॉस का नया घर। बता दें कि बिग बॉस के घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं। इंस्टा पर ”द खबरी” नाम की बेवसाइट पर ये तस्वीरें और वीडियो जारी किए गए हैं। हालांकि इन तस्वीरों में कितनी सच्चाई है ये अभी नहीं कहा जा सकता। लीक हुई ये फोटोज सोशल मीडिया पर बिग बॉस फैंस के बीच वायरल हो रही हैं।

घर के अंदर और बाहर की ये तस्वीरें काफी वाइब्रेंट हैं।

बेडरूम का डेकोर और बेडशीट के कलर भी पिकॉक ब्लू थीम पर बेस्ड है. ये कलर शांति और सुकून देता है।

बिग बॉस में एंट्री करते हुए ये बड़ा सा बिग बॉस बैनर इस बार इस अंदाज में दिखेगा।

घर में एक कॉर्नर बनाया गया है, जिसका नाम ”बीच हाउस” रखा गया है. इसका थीम पिकॉक ब्लू कलर रखा गया है।इस कॉर्नर को बीच के थीम पर डेकोरेट किया गया है। यहां रखे सोफे और कुशन को देखकर भी बीच की वाइब्रेंट देते हैं।

कंटेस्टेंट के आराम के लिए बनाया गया सेक्शन भी काफी मजेदार है। झूले भी लगाए गए हैं. हर बार बिग बॉस के घर के डेकोर में एक खास कलर पर ज्यादा फोकस किया जाता है। इस बार मेकर्स ने ब्लू कलर को ज्यादा इस्तेमाल किया है।

बता दें, बिग बॉस-16 सितंबर से शुरू होने वाला है. इस बार शो की टाइमिंग रात 9 बजे रखी गई है. शो के फॉर्मेट में बड़ा बदलाव किया गया है।

जिम की ये तस्वीर सामने आई है। इस जगह पर कंटेस्टेंट वर्कआउट करते दिखेंगे।

बेडरूम का डेकोर और बेडशीट के कलर भी पिकॉक ब्लू थीम पर बेस्ड है. ये कलर शांति और सुकून देता है।

कंटेस्टेंट के आराम के लिए बनाया गया सेक्शन भी काफी मजेदार है। झूले भी लगाए गए हैं। हर बार बिग बॉस के घर के डेकोर में एक खास कलर पर ज्यादा फोकस किया जाता है. इस बार मेकर्स ने ब्लू कलर को ज्यादा इस्तेमाल किया है।

बता दें, बिग बॉस-16 सितंबर से शुरू होने वाला है. इस बार शो की टाइमिंग रात 9 बजे रखी गई है। शो के फॉर्मेट में बड़ा बदलाव किया गया है।

शो में विचित्र जोड़ियां कॉन्सेप्ट रखा गया है। ये जोड़ियां किसी भी रिश्ते की हो सकती हैं। अभी तक 2 नाम कंफर्म हुए हैं। कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष पहली सेलेब्रिटी जोड़ी होंगी।  भजन सम्राट अनूप जलोटा भी शो का हिस्सा होंगे।

इसके अलावा दीपिका कक्कड़, देबीना बनर्जी-गुरमीत चौधरी, मिलिंद सोमन-अंकिता कोंवर, परम सिंह, सृष्टि रोडे, सुबुही जोशी, शालीन भनोट, विभा छ‍िब्बड़, स्टारलेट एम रोज, पम्मी आंटी के नाम की भी चर्चा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here