मोदी सरकार ने संत गोपालदास को एम्स से कराया गायब – केजरीवाल

0

गंगा की स्वच्छता के लिए अनशन कर रहे संत गोपालदास के बुधवार को संदिग्ध हालत में एम्स अस्पताल से लापता होने की खबर सामने आई। इसे लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।मोदी सरकार ने संत गोपालदास को एम्स से कराया गायब - केजरीवालकेजरीवाल ने ट्वीट करते हुए संत गोपालदास के गायब होने का आरोप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि संत गोपाल दास गौ रक्षा और गंगा सफाई के लिए अनशन पर थे। उनको मोदी सरकार ने AIIMS से गायब कर दिया है।

उन्होंने आगे लिखा कि उनके पिता को भी केंद्र सरकार नहीं बता रही कि उनको कहाँ ले गए। संत गोपाल दास असली गौ रक्षक हैं। उनके साथ मोदी सरकार का ऐसा बर्ताव? उन्हें तुरंत उनके पिता के सुपुर्द किया जाए।
बता दें कि संत गोपालदास के एम्स से गायब होने की जानकारी आप विधायक सोमनाथ भारती ने बुधवार दोपहर एक बजकर 45 मिनट पर ट्वीट करके दी। उन्होंने एक चिट्ठी की तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट में कहा कि इससे ज्यादा सबूत क्या चाहिए?मोदी जी का मां गंगा के प्रति छलावा के कारण हमने प्रो अग्रवाल को खोया, अब संत गोपालदास?

याद दिला दे कि गंगा की निर्मलता के लिए पौने पांच साल से अनशन कर रहे संत गोपाल दास बुधवार देर शाम दून अस्पताल से अचानक गायब हो गए थे।
उनके गायब होने से दून अस्पताल प्रशासन और पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए थे। बताया जाता है कि उन्हें देहरादून डीएम के आदेश पर मंगलवार रात करीब साढ़े 12 बजे ऋषिकेश एम्स से दून अस्पताल में भर्ती किया गया था।
बुधवार दोपहर को मीडिया से संत गोपाल दास ने कहा कि वह बीती रात को ऋषिकेश एम्स में भर्ती थे लेकिन बुधवार को उन्हें होश आया तो वह दून अस्पताल कैसे पहुंचे उन्हें नहीं मालूम। दून से अचानक संत के गायब होने से दून अस्पताल प्रशासन और पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान लग रहे हैं। दून अस्पताल में पुलिस चौकी होने के बावजूद अस्पताल से संत को नहीं रोका जा सका।