सुशांत के पिता ने किया था रिया को व्हाट्स्प मैसेज, बेटे को लेकर थी चिंता

0

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया से जुड़ी कई बातें सामने आई हैं। सीबीआई और ईडी तेजी से अपना काम कर रही है।

बीते दिनों दोनों ओर से कुछ वॉट्सऐप मैसेजेस सुर्खियों में आई थीं। इसी कड़ी में अब सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती को किए गए मैसेज भी सामने आए हैं।

ये मैसेज नवंबर 2019 को सुशांत के पिता ने रिया को किया था, जिसमें वे बेटे से बात करवाने की कोशिश रहे थे।

सुशांत के पिता ने लिखा- ‘जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की। आखिर बात क्या है? फ्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे। इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो।’ ये मैसेज 29 नवंबर को रिया को भेजा गया था।

रिया के व्हाट्सएप चैट पर काम्या पंजाबी का जवाब, कहां- भाई-बहन में लड़ाई आम बात

वहीं 29 नवंबर को ही एक और मैसेज सुशांत के पिता ने श्रुति मोदी को भेजा था जिसमें उन्होंने लिखा- ‘मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे भी तुम देखती हो। वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहे थे। सुशांत से बात हुई थी तो वह कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं। अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए। इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था। अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं। फ्लाइट का टिकट भेज दो’।

अंकिता ने शेयर की सुशांत के मां की तस्वीर, लिखा खास संदेश 

इससे साफ पता चलता है कि सुशांत के पिता ने बेटे से बात करने की बहुत कोशिश की थी। लेकिन रिया उन्हे टालती रही। वहीं ईडी आज सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी से फिर पुछताछ करेगी।