Home news जब Kapil Sharma ने PM Naredra Modi को कहा था ये हैं...

जब Kapil Sharma ने PM Naredra Modi को कहा था ये हैं आपके अच्छे दिन, Irran Khan को भी मिल गया था नोटिस

1

Kapil Sharma हैं तो कुछ ना कुछ विवाद तो होते ही रहेंगे। एक बार उन्होंने PM Narendra Modi को भी कह दिया था ‘ये हैं आपके अच्छे दिन’। ये मामला इतना बढ़ गया था कि Irran Khan भी चक्कर में फंस गए थे और उन्हें भी बीएमसी की तरफ से नोटिस मिल गया था।

दरअसल सारा किस्सा 2016 के सितंबर में शुरू हुआ था। 2016 में 9 सितंबर की सुबह कपिल ने दो ट्वीट किए थे। एक में उन्होंने लिखा था ‘मैं पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपए इनकम टैक्स भर रहा हूं और उनसे बावजूद मुझे मेरा ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी ऑफिस में पांच लाख रुपए की रिश्वत देना होगी।’

कपिल यहीं नहीं रुके उन्होंने इस मामले में PM Narendra Modi को खींच लिया। एक ट्वीट उन्होंने पीएम को लिखा और कहा ‘नरेंद्र मोदीजी क्या ये हैं आपके अच्छे दिन’। इतना होते ही मामला बढ़ गया था। बीएमसी ने इस मामले में साफ कहा कि हमारे किसी अफसर ने ऐसी को रिश्वत नहीं मांगी है।

इसके कुछ ही दिन बाद बीएमसी ने Kapil Sharma को एक नोटिस जारी करते हुए कही कि उनके एक नौवीं मंजिल के फ्लैट में कुछ गैरकानूनी निर्माण है और इसे हटा लिया जाए। इसका जवाब देते हुए कपिल के वकील ने इसे सरासर गलत बताया था।

मामले में मोड़ तब आ गया जब गोरेगांव की इसी बिल्डिंग में रहने वाले Irrfan Khan को भी बीएमसी ने ऐसा ही नोटिस भेज दिया। इरफान खान इसी बिल्डिंग में पांचवीं मंजिल पर रहते थे। दो एक्टर के शामिल होने के बाद यह मामला पूरे देश में चर्चा में आया था। बता दें कि कुछ दिन पहले ही इरफान खान नहीं रहे। वो लंबे समय से कैंसर से लड़ाई लड़ रहे थे।