उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने की धुआंधार जनसभाएं, उपमुख्यमंत्री मौर्य ने निकाला रोड शो

2

 

केशव प्रसाद मौर्य पिछले कई महीनों से लगातार बंगाल में भाजपा को जिताने के लिए दिन- रात मेहनत कर रहे हैं। उनके जिम्मे हावड़ा व हुगली जिले की करीब 35 विधानसभा सीटें हैं। रोड शो के बाद मौर्य ने उत्तरपाड़ा के माखला मंडल में भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ चाय पर चर्चा कर अपने अनुभवों को साझा किया। इस दौरान मौर्य ने कहा कि पहले व दूसरे चरण में जिस तरह से लोगों ने जमकर मतदान किया, उससे साफ है कि राज्य में बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है। इसके बाद उन्होंने रविवार को हावड़ा के डोमजूर से भाजपा प्रत्याशी राजीव बनर्जी के समर्थन में भी रोड शो किया।

बंगाल में तीसरे चरण के लिए मंगलवार को होने वाले चुनाव के लिए प्रचार के अंतिम दिन हुगली जिले के चंदननगर एवं जंगीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र में रविवार को जहां उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने धुआंधार चुनावी सभाएं की। वहीं उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी हुगली के उत्तरपाड़ा विधानसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार प्रबीर घोषाल के समर्थन में रोड शो किया।

रविवार को उत्तरपाड़ा जीटी रोड पर हजारों भाजपा समर्थकों के संग गाजे बाजे के साथ उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा उम्मीदवार प्रबीर घोषाल के समर्थन में रोड शो किया और उन्हें जिताने की अपील की। इस मौके पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बंगाल में अब ममता बनर्जी सरकार के गिनती के दिन रह गए हैं। 2 मई को बंगाल में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने दावा किया कि 200 से ज्यादा सीटों पर कमल खिलेगा और बड़े बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी। भाजपा सरकार बनते ही यहां विकास का नया दौर शुरू होगा और बंगाल में अपराध भी खत्म होजायेगा । उन्होंने लोगों से भाजपा प्रत्याशी को अधिक से अधिक वोटों से जिताने की अपील की।