spot_img
Homenewsटीवी की किन्नर बहू ने लिए सात फेरे, फोटो वायरल

टीवी की किन्नर बहू ने लिए सात फेरे, फोटो वायरल

: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने 21 जून को शिमला में अपने लान्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अभिनव दुबे संग सात फेरे ले लिए। हालांकि इस शादी समारोह को काफी प्राइवेट रखा गया बावजूद इसके इस जोड़ी की वेडिंग फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई हैं।रुबीना का शादी के मंडप में एंट्री करते वक्त डांस का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। रुबीना आंखें झुकाएं और एक हाथ से अपनी चूनर का पल्लू पकड़े हुए थिरकती हुईं नजर आईं। ऐसे में शादी के बाद ये कपल चर्चा में बना हुआ है।

खबरों की मानें तो दोनो एक धार्मिक कार्यक्रम के दौरान एक दूसरे से पहली बार मिले थे। दरअसल, दोनों के एक कॉमन फ्रेंड ने उन्हें अपने घर पर गणेश पूजा में बुलाया था, वहीं दोनों को एक दूसरे का साथ भा गया।  इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव ने कहा था, “ईमानदारी से कहूं तो उस दिन साड़ी में वह मुझे स्टनिंग लगी। आमतौर पर जब आप लड़कियों को वेस्टर्न आउटफिट में देखते हैं लेकिन साड़ी में भी कोई स्टनिंग लग सकता है। मैंने उसे देखा और तो मुझे अच्छी लगी। वह बहुत खूबसूरत दिख रही थी।” डेटिंग को लेकर रुबीना ने एक इंटरव्यू में बताया था। “यह सब एक फोटोशूट से शुरू हुआ। अभिनव ने मेरी एक फोटो पर कमेंट किया और पूछा कि क्या मैं उसे अपने शूट का मौका दूंगी? मैं अचंभे में थी कि यह लड़का है कौन? रुबीना के मुताबिक, बाद में उन्हें लगा कि यह वही लड़का है, जिसके लिए हर लड़की सपना देखती है।

आखिरकार रूबीना ने ही पहल की और अपने दिल की बातकही। बकौल रुबीना, “जैसा आप सोचते हैं, जैसा आप इमेजिन करते हैं, ये बिल्कुल वैसे ही हैं। मैं उन्हें खोना नहीं चाहती थी। हीरे की परख सिर्फ जोहरी को होती है। इसलिए मुझे ये हीरा नहीं खोना था। मैंने सोचा चलो इसे पकड़ ही लेते हैं। और हां, पहल मैंने की थी।”