“भगवा क्षत्रिय” का ट्रैलर किया गया रिलीज,फिल्म 27 दिसम्बर को होंगी रिलीज

2

पूर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन से बनी मैडी – लविशा की नारी प्रधान फिल्म “एक कहानी – भगवा क्षत्रिय” का ट्रैलर सबसे पुरानी और विश्वसनीय म्यूजिक कंपनी “चंदा” (सोनोटेक) ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया।
फ़िल्म के ऑफिसियल ट्रैलर का प्रीमियर मदन मोहन मालवीय प्रोधोगिक विश्विविद्यालय के प्रांगण में किया गया। जिसमें चीफ गेस्ट के रूप में मदन मोहन मालवीय प्रोधेगीक विश्विविद्यालय के कुलपति माननीय श्री एस एन सिंह उपस्थित थे।जबकि, साथ ही और भी अतिथीगण मौजूद थे।

फिल्म का ट्रैलर दर्शको में बहुत पसंद किया जा रहा है,जो कि भोजपुरी सिनेमा में कुछ अलग,नया और अच्छा करने का प्रयास किया गया है।जिससे भोजपुरी को कुछ अच्छा,नया,और साफ सुथरी फिल्म परिवार के साथ बैठ कर देखने को मिले।

फिल्म औरतो पर हो रही अत्याचार और समाज में हो रही बुराइयों पर आधारित है।जिसमे मैडी_लविशा दोनो ने बहुत अलग अंदाज में अपने को ढाले है।सबसे अलग इस फ़िल्म में खलनायक के रूप में डमरू दादा के किरदार में अपने ‘बताशा चाचा’ मनोज सिंह टाइगर नजर आएंगे और उनके साथ राजपाल यादव, जितेंद्र शर्मा,राकेश गिरी,राजन यादव (अर्थी बाबा), इन्द्रशेन यादव,सुमन रस्तोगी, वंदना सिंह,सुधीर सहाय,देव श्रीवास्तव,अंकज शर्मा,मोनू वर्मा, राजीव सिंह यादव,अरविन्द यादव एवं और भी कलाकार मौजूद है।

फिल्म के एडिटर – कमल गौर,दीपक सिंह राणा, बैकग्राउंड म्यूजिक – जयवीर राज “दीपू”, गीत – सनी – सनी,निकिता जायसवाल,शांती तुरी, सिंगर – अंकिता शुक्ला,अलिशगो, केडी, ड्रेस डिजायनर – पंकज श्रीवास्तव और म्यूजिक – पूर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन ने और साथ ही प्रवीन चतुर्वेदी और प्रशांत मिश्रा ने अच्छा योगदान दिया है।

फिल्‍म का निर्माण पुर्वांचल फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले हुई है।जिसके निर्माता विकास अग्रहरी,निर्देशक एस बी श्रीवास्तव और फिल्म के पी आर ओ कुमार यूडी है।और साथ ही दुसरी फिल्म “मैडी-भाईजान” भी रिलीज को तैयार है।जिसका ट्रैलर भी बहुत जल्द रिलीज किया जायेगा।

रिपोर्ट-यशपाल कसाना