Home news चुनाव में टीएमसी की दोनों सीटो पर हुई जीत, भाजपा की हुई...

चुनाव में टीएमसी की दोनों सीटो पर हुई जीत, भाजपा की हुई हार, लेकिन कोशिश जारी

एजेंसी:-गृह मंत्री का रहना पार्टी की नजर से बेहद ही अहम है। दरअसल विधानसभा चुनाव के बाद में लोकसभा उपचुनाव में भी भाजपा को एक झटका लगा है। दोनों ही सीटों पर टीएमसी ने जीत को दर्ज की है।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद में पहली बार गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के दौरे पर पहुंचे हैं। 2021 में हुए चुनाव में यहां ममता बनर्जी की टीएमसी ने 294 में से 213 सीटों पर जीत को हासिल की थी। अब भाजपा ये चाहती है कि लोकसभा चुनाव में वह पश्चिम बंगाल में भगवा परचम को लहराए। अमित शाह कई कार्यक्रमों में हिस्सा भी लेंने वाले है। वह मैत्रि म्यूजियम के शिलान्यास और हरिदासपुर के प्रहरी सम्मेलन में शरीक होंने वाले हैं।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी चीफ सुकांता मजूमदार ने बुधवार को ही ये बताया था कि अमित शाह सुबह पहले नॉर्थ 24 परगान के बीएसएफ कैंप में जाएंगे। शुक्रवार को वह भारत-बांग्लादेश सीमा के क्षेत्र में जाएंगे। वहां वह बीएसएफ के जवानों से संवाद को करेंगे। इसके बाद में अमित शाह कोलकाता में विक्टोरिया मेरोरियल हॉल में एक कार्यक्रम में शामिल भी होंने वाले हैं। वह भाजपा मुख्यालय में पदाधिकारियों के साथ में बैठक को करेंगे।

Exit mobile version