Home news उमर अब्दुल्ला ने की गलती, अपनी ही पार्टी के सांसद के निधन...

उमर अब्दुल्ला ने की गलती, अपनी ही पार्टी के सांसद के निधन के बारे में कर दिया ट्वीट

एजेंसी:-उमर अब्दुल्ला ने गलती से अपनी ही पार्टी के सांसद अकबर लोन के निधन के बारे में ट्वीट को कर दिया है। हालांकि वह अस्पताल में भी भर्ती थे। वह धीरे-धीरे अब ठीक हो रहे हैं। बाद में अब्दुल्ला ने माफी भी मांगी।

नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने एक ऐसी ही भूल भी कर दी है जिसके बाद में उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी। गुरुवार को उन्होंने अपनी पार्टी के सांसद अकबर लोन के निधन का ऐलान को कर दिया। उन्होंने ट्विटर पर उन्हें श्रद्धांजलि तक दे दी। हालांकि वह अस्पताल में भर्ती थे और उनका इलाज भी चल रहा था। गलती का अहसास होने के बाद में अब्दुल्ला ने अपना ट्वीट को डिलीट किया और माफी भी मांगी।

उन्होंने ट्वीट कर ये कहा था की, श्रीनगर में कुछ समय बीमार रहने के बाद में नेशनल कॉन्फ्रेंस के लोकसभा सांसद अकबर लोन का निधन हो गया। कुछ मिनट के बाद ही उन्होंने अपना ट्वीट को डिलीट कर दिया और दोबारा ट्वीट किया, ‘मैं लोन साहब से मांफी मांगता हूं। वह धीरे-धीरे ठीक हो र हे हैं। मेरे पिता को समझने में दिक्कत हो गई और उनसे सुनकर मैंने ट्वीट कर दिया। मैं लोन साहब और उनके परिवार से माफी मांगता हूं।

Exit mobile version