spot_img
Homenewsसनी लियोनी की वेब सीरीज का ट्रेलर वायरल, कभी ऐसी थी परिवार...

सनी लियोनी की वेब सीरीज का ट्रेलर वायरल, कभी ऐसी थी परिवार की हालत… पढ़ें खबर

  सनी लियोन पर बन रही बायोपिक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। वेब सीरीज ‘करनजीत कौर- (द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन) के जरिए सनी लियोन के पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री तक का सफर दिखाया जाएगा।

फिल्म के ट्रेलर ने यूट्यूब पर काफी धूम मचा दी है। सनी लियोनी की इस बायोपिक के ट्रेलर को करीब 1 करोड़ 30 लाख से भी ज्यादा दर्शक देख चुके है। ‘करनजीत कौर- (द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है और इसमें खुद सनी लियोनी ही अपना किरदार निभाती नज़र आ रही हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है कि जब कोई एक्ट्रेस खुद के ही जीवन पर अधारित बायोपिक में अपना किरदार खुद निभा रही हैं।

 

सनी लियोन पर बनी इस वेब सीरीज को 16 जुलाई से जी5 एप पर शुरू किया जा चुका हैं। इसका निर्देशन आदित्य दत्त कर रहे हैं। इसके अलावा वेब सीरीज का निर्माण संयुक्त रूप से नमह पिक्चर्स और फ्रेश लाइम फिल्म्स कर रहे हैं।

बता दें कि इस वेब सीरीज में सनी लियोन का जीवन दर्शाया गया है। सनी के परिवार की कमजोर आर्थिक स्थिति को भी दिखाया गया हैं। सनी किस तरह पोर्न इंडस्ट्री में आई ओर क्या हालात थे? जो सनी को पोर्न इंडस्ट्री में जाना पड़ा और किस तरह वो बॉलीवुड की बेबी डोल बन गई।

आपको बता दें कि सनी लियोन ने 2011 में ‘बिग बॉस 5’ के बाद से बाॅलीवुड में नाम कमाना शुरू कर दिया था। बिग बॉस के दौरान ही महेश भट्ट ने उन्हें फिल्म ‘जिस्म 2’ ऑफर कर दी थी। सनी लियोन ‘Splitzvilla’ में भी नजर आ चुकी हैं, और ‘रागिनी एमएमएस 2’, एक पहेली लीला, जैसी कई फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन भी किया है।

ये भी देखें-