spot_img
HomenewsSIT ने अक्षय कुमार से 2 घंटे में पूछे 42, राम रहीम...

SIT ने अक्षय कुमार से 2 घंटे में पूछे 42, राम रहीम को लेकर किए कई सवाल

: अभिनेता अक्षय कुमार से एसआईटी ने पूछताछ की। यह पूछताछ चंडीगढ़ स्थित पंजाब पुलिस के हेडक्वार्टर में लगभग दो घंटे तक चली। करीब 2 घंटे की पूछताछ के बाद अक्षय कुमार पुलिस हेडक्वार्टर से निकले। निकलते वक्त अक्षय कुमार ने मीडिया को चकमा दिया और हेडक्वार्टर के दूसरे गेट से निकल गए। इस दौरान अक्षय कुमार से 42 सवाल पूछे गए।

अक्षय कुमार ने इन आरोपों से इंकार कर दिया और कहा कि वो सुखबीर बादल से सिर्फ एक बार कबड्डी मैच के दौरान पंजाब में मिले थे। इसके बाद वो कभी पंजाब के बाहर सुखबीर से नहीं मिले।  बता दें कि एसआईटी ने अक्षय कुमार को पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के साथ ही अमृतसर में पूछताछ के लिए हाजिर होने के समन जारी किए थे। लेकिन बादल पिता-पुत्र के आग्रह पर उनसे चंडीगढ़ में पूछताछ करने के बाद एसआईटी ने अब अक्षय कुमार को भी चंडीगढ़ में हाजिर होने को कह दिया था।

मामला गुरुमीत राम रहीम के डेरा सच्चा सौदा और सिखों के बीच झड़प का है. बता दें कि 2015 में गुरु ग्रन्थ साहिब के 110 पन्नों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। इसके पीछे डेरा समर्थकों का हाथ बताया गया।

मामला सामने आने के बाद डेरा और सिख संगठनों के लोग आमने सामने आ गए थे। पंजाब में कई दिन तक अशांति रही और हिंसक घटनाएं देखने को मिलीं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय पर आरोप है उस दौरान उन्होंने बादल और राम रहीम के बीच मुलाकात कराई थी। हालांकि अक्षय मुलाकात कराने की बात से पहले ही इनकार कर चुके हैं।

यदि आप भी मीडिया क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-