spot_img
Homenewsराखी सावंत का बड़ा बयान, कहा तनुश्री दत्ता ने मेरा रेप किया...

राखी सावंत का बड़ा बयान, कहा तनुश्री दत्ता ने मेरा रेप किया वह अंदर से है लड़का…

 तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर के विवाद के बाद पूरा बॉलीवुड सकते में है, इसी बीच बॉलीवुड की आइटम गर्ल और ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने तुनश्री के खिलाफ एक नया विवादित बयान दिया है।

इस बार राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर रेप जैसे गंभीर आरोप लगाए है। और राखी ने ये दावा भी किया है वे अब तुनश्री पर 50 करोड़ का मानहानि का केस भी करेंगी। राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर ये इलज़ाम बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर तनुश्री पर ये आरोप लगाए है।

राखी का कहना है अब बहुत हुआ #metoo अब #shetoo की जरूरत है। राखी कॉन्फ्रेंस में तुनश्री के विरोध में बहुत कुछ कहा और उन्होंने अपने पास सबूत होने का भी दावा किया लेकिन जब मीडिया ने उनसे सबूत दिखाने को कहा तो राखी ने ये कह कर बात टाल दी कि, वे सबूत कोर्ट में ही पेश करेंगी।

राखी कहती है कि तनुश्री उन्हें कई पार्टिस में ले जाती थी और वह वे राखी को नशीली सिगरेट पिला कर उनके साथ गलत हरकतें करती थी। राखी आगे कहती है कि बॉलीवुड में कोई रेप नही करता है और इस metoo के जरिए लड़कियों केवल बहती गंगा में हाथ धो रही है, अब देश को बेटियों को नही अपने बेटों को बचाने कि जरूरत है।

राखी सावंत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तुनश्री के उन्हें लो क्लास कहने पर खासा नाराज़गी भी जताई और कहा कि तनुश्री मुझे धमकियां दिलवा रही है, और अब तो 377 लागू हो गया तो वे इस को लेकर कोर्ट भी जाएंगी।

यदि आप भी पत्रकारिता क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से :-