राहुल गांधी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं, उन्हें आगरा के अस्पताल में भर्ती करवाना चाहिए’, UP के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान

4

केशव प्रसाद केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने के मौके पर आगरा में व्यापारी सम्मेलन में पहुंचे थे. इस दौरान राहुल के अमेरिका दौरे को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में राहुल को आगरा अस्पताल में भर्ती कराने की बात कही. इसके साथ ही केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव को गुंडों का सरदार बताया.

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादास्पद बयान दिया है. केशव प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं, उन्हें आगरा के अस्पताल में भर्ती करवाना चाहिए.

ReadAlso:सीएम योगी ने पूरे कैबिनेट के साथ देखी ‘द केरल स्टोरी’, की गई स्पेशल स्क्रीनिंग

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, गुंडों, अपराधियों और माफियाओं का कैसे सपा से पूरी तरह से जुड़ाव हो जाए, लोगों को कैसे परेशान किया जाए. इसके लिए काम किया जा रहा. सपा का कैडर मतलब गुंडों- माफियाओं और अपराधियों का कैडर. सपा गुंडों, अपराधियों और माफियाओं की पार्टी है. इसके सरदार अखिलेश यादव हैं. उनकी मानसिकता ये है कि कैसे राज्य में गुंडागर्दी बढ़े. लेकिन हम इसे बढ़ने नहीं देंगे. गुंडागर्दी करने वालों, जमीन पर कब्जा करने वालों और दंगा फैलाने वालों की जगह जेल में है.