राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा-अर्थव्यवस्था अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है

1

काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल मुद्दे पर निशाना साधने के बाद अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा कि चौकीदार और उसके बड़बोले यार दोनों से उनका काम नहीं हो पाता है प्रधानमंत्री मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधते हुआ हैं लिखा है।

“एक व्यवस्था संभाल नहीं पाता है, दूसरा अर्थव्यवस्था समझ नहीं पाता है, एक सवालों से डर कर भाग जाता है, देश का नुकसान हो जाता है, पर इसमें उनका क्या जाता है”?

इससे पहले भी राहुल गांधी ने गुरुवार को ट्विटर पर अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर दोनों पर हमला बोला था। राहुल गांधी ने अपने इस पोस्ट के साथ एक खबर भी पोस्ट की है, खबर में कहा है कि जिसमें दावा किया गया है कि मोदी सरकार में अर्थव्यवस्था अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है और इस सरकार के कार्यकाल में विदेशी निवेश में बड़ी कटौती देखने को मिली है।

आपको बता दें कि बीते दो दिनों से राहुल गांधी और मोदी सरकार के बीच जबरदस्त जुबानी जंग चल रही है। लोकसभा में राफेल के मुद्दे पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला इसके साथ ही डील में गड़बड़ी करने का आरोप लगाया।

इस आरोप पर जवाब देते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली ने राहुल गांधी को झूठा करार दिया था। जेटली ने कहा था कि राहुल गांधी एक दिन में पांच बार झूठ बोलते हैं और राफेल से जुड़े मुद्दे पर वह बिना कोई तथ्यों के मोदी सरकार पर आरोप मढ़ रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी मोदी सरकार पर आरोप लगाए थे।