spot_img
Homenewsसात समुंदर पार से प्रियंका को लेने आए निक जोनास, एयरपोर्ट पर...

सात समुंदर पार से प्रियंका को लेने आए निक जोनास, एयरपोर्ट पर दिखा ये नजारा!

 देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास के रिश्ते की सच्चाई दुनिया के सामने छुपाए ना छुप पाई है। दोनों के नजदीकी की बात में किस दम है इसका पता इस बात से साफ चलता है कि गुरुवार की रात निक जोनास अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। एयरपोर्ट पर निक अपने परिवार वालों के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे। एयरपोर्ट पर निक और उनके परिवार वालों के लिए कड़ी सुरक्षा का इंतज़ाम किया गया था। मीडिया में निक और प्रियंका के रिलेशनशिप के अलावा सगाई और शादी तक की बातें हो रही हैं हाल ही में प्रियंका के हाथों की सगाई की अंगूठी की तस्वीरें भी काफी वायरल हो रही थी।

 

हाल ही में हुए एक कार्यक्रम में प्रियंका ने अपने और निक जोनास की सगाई वाली बात पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वो अपनी पर्सनल लाईफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहतीं। उन्होनें यह भी कहा कि उनका परिवार, उनकी दोस्ती, उनके रिश्तों के बारे में वह किसीको कुछ समझाना नहीं चाहतीं। प्रियंका चोपड़ा की माँ मधु चोपड़ा भी एयरपोर्ट के आस-पास नज़र आई। निक जोनास पहले भी भारत आ चुके है पर इससे पहले वह प्रियंका चोपड़ा के साथ ही नज़र आए थे। पिछली बार जब निक भारत आये थे तब उनके और प्रियंका के हाथों में एक जैसी अंगूठी भी दिखी थी जिससे हम उनके मजबूत होते रिश्ते का अंदाज़ा लगा सकते है।

गौर करने वाली बात है कि हाल ही में प्रियंका का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था जब प्रियंका एयरपोर्ट पर अपनी ऊंगली में पहनी हुई अंगूठी को छुपाती हुई दिख रही थी।

अगर आप भी पत्रकारिता जगत में अपना नाम कमाना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में संपर्क करें

यह भी देखें-