spot_img
HomenewsPoliticsतलाक याचिका पर बोले तेज प्रताप यादव, ' हां, मैं चाहता हूं...

तलाक याचिका पर बोले तेज प्रताप यादव, ‘ हां, मैं चाहता हूं ऐश्वर्या से तलाक’

पटना- लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी शुक्रवार को कोर्ट में दाखिल कर दी। तेज प्रताप ने तलाक अर्जी पर मीडिया से बातचीत करते हुए स्वीकारा कि वे घुट-घुटकर इस शादी में जी रहे थे, इसलिए अब वे अपनी पत्नी से अलग होना चाहते हैं। बता दें कि कल ही तलाक की अर्जी दायर करने के बाद तेज प्रताप यादव सीधा अपने पिता लालू से मिलने रांची निकल गए। आज रांची में लालू यादव और तेजप्रताप की मुलाकात होगी।

शुक्रवार यानी कल देर शाम को लालू के बेटे तेज प्रताप ने सिविल कोर्ट में पत्नी से तलाक की याचिका दायर की। उन्होंने 13 (1) (1a) हिंदू मैरिज एक्‍ट के तहत ये कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई। कोर्ट ने भी तेज प्रताप यादव की ये याचिका मंजूर कर ली है। कोर्ट ने उन्हें मामले की सुनवाई के लिए 29 नवम्बर की तारीख दी है। बता दें कि तेजप्रताप-ऐश्वार्या की शादी इसी साल मई में हुई थी। परिवार के साथ ये दोनों शादी में काफी खुश लग रहे थे।

पूरा परिवार तेजपाल को तलाक न देने के लिए मना रहा है, शायद इसलिए कल रात 11 बजे तक तेजप्रताप अपने ससुराल में थे। ऐश्वर्या तेज प्रताप से तलाक नहीं चाहती, पर घरवालों के समझाने के बाद भी तेजप्रताप अपने फैसले से पीछे हटते नजर नहीं आ रहे।