PM मोदी ने Twitter पर बदली डीपी, कोरोना से लड़ने दिया ये संदेश

0

देश इस वक्त कोरोना के महासंकट से गुजर रहा है। हालात को काबू में रखने के लिए लॉकडाउन 19 दिन बढ़ा दिया गया है। देश इस वक्त कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए देश में एक बार फिर 19 दिन का लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। इसके साथ ही लॉकडाउन की अवधि 03 मई तक बढ़ गई है। इस बीच सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाले पीएम नरेंद्र मोदी ने Twitter पर अपनी डीपी भी बदल दी है।

उन्होंने मुंह पर गमछा ओढ़े हुए डीपी लगाई है। जिसमें साफ संदेश दिया गया है कि मास्क पहनें और सुरक्षित रहें। बता दें कि कोरोना संक्रमण की चपेट में देश के 10 हजार से ज्यादा लोग आ चुके हैं, फिलहाल इस बीमारी के संक्रमण से बचने के लिए सावधानी बरतना और Social Distancing बनाए रखना ही एकमात्र विकल्प है।

3 मई तक बढ़ा लॉकडाउन

देश में लॉकडाउन के बावजूद कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। इसे देखते हुए पीएम मोदी ने 14 अप्रैल को खत्म होने वाले लॉकडाउन की अवधि को आगे बढ़ा दिया है। इसे 19 दिन और बढ़ाते हुए 3 मई तक कर दिया गया है। मंगलवार को पीएम मोदी ने संबोधित करते हुए इस बारे में देशवासियों को जानकारी दी।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने साफ कर दिया है कि इस बार लॉकडाउन का और सख्ती से पालन कराया जाएगा। इसके साथ ही 20 अप्रैल को एक बार फिर लॉकडाउन को लेकर राज्यों और शहरों, कस्बों की स्थिति को देखा जाएगा।