खड्गपुर की रैली में पीएम मोदी का दीदी के हमला , बोले – खेला होबे खत्म, विकास आरंभ होबे

1

 

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल के खड्गपुर में चुनावी रैली कर रहे हैं। रैली में पीएम मोदी ने कहा कि इस बार भाजपा को पांच साल का मौका दीजिए। बंगाल से 70 साल की बर्बादी को मिटा देंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सही मायनों में भारतीय जनता पार्टी बंगाल की पार्टी है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वो और उनकी पार्टी बंगाल के विकास को नई ऊंचाईयों पर ले जाना चाहती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में बंगाल की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि ममता बनर्जी से बंगाल की जनता पिछले दस साल का हिसाब मांग रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने ममता पर तंज कसते हुए कहा कि अगर उनसे कोई हिसाब मांगो तो दीदी गुस्सा हो जाती हैं, राशन चोरी का जवाब मांगो तो जेल में डाल दिया जाता है और कोयला घोटाले पर जवाब मांगो तो पुलिस से डंडे मरवाए जाते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में ममता बनर्जी के नारे खेला होबे पर भी पलटवार करते हुए कहा कि अब बंगाल में खेला खत्म होगा और विकास शुरू होगा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी ने बंगाल के युवाओं के दस साल खराब कर दिए जिसकी वहज से  आज पश्चिम बंगाल में शिक्षा की क्या स्थिति है, ये खड्गपुर के लोग बहुत अच्छी तरह जानते हैं। शिक्षक भर्ती के नाम पर यहां का युवा कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने के लिए मजबूर हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने रैली में ममता बनर्जी के शासन पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां पश्चिम बंगाल में दीदी, विकास की हर योजना के सामने दीवार बनकर खड़ी हो गई हैं। आपने दीदी पर भरोसा किया, लेकिन दीदी ने आपको धोखा दिया , आपके साथ विश्वासघात किया। बंगाल की जनता ने ममता दीदी और उनकी सरकार को दस साल सेवा का अवसर दिया था लेकिन उन्हें बंगाल को लूट-मार से भरे दस साल दिए। दस साल का भ्रष्टाचार दिया। दस साल का कुशासन दिया।बंगाल की जनता अब आप के भरोसा नहीं करेगी।

रैली में पीएम मोदी ने कहा कि मुझे गर्व है कि भारतीय जनता पार्टी के पास दिलीप घोष जैसे अध्यक्ष हैं। उन पर अनेक हमले हुए, मौत के घाट उतारने की भी बहुत कोशिशें हुईं लेकिन वो बंगाल के उज्ज्वल भविष्य का प्रण लेकर चल पड़े और आज पूरे बंगाल में नई ऊर्जा भर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बंगाल की जनता ने  TMC और  कांग्रेस के कारनामें देखे हैं, बंगाल के विकास की बर्बादी को अनुभव किया है और TMC ने बंगाल की जनता के सपनों को कैसे चूर-चूर किया है।