बेटे अनंत के विवाह का निमंत्रण देने काशी शिव दरबार पहुंची नीता अंबानी

3

रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक नीता अंबानी सोमवार को अचानक विशेष विमान से वाराणसी पहुंच गईं। वाराणसी पहुंचकर उन्होंने श्री काशी विश्वनाथ धाम में विधि-विधान से दर्शन-पूजन किया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज मैं अपने बेटे अनंत और बहू राधिका की शादी का निमंत्रण भगवान को अर्पित करने के लिए वाराणसी आई हूं। श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने के साथ ही उन्होंने बाबा का श्रृंगार भी किया।

नीता अंबानी गंगा आरती में हुई लीन

बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद नीता अंबानी गंगा आरती में तल्लीन दिखी, माँ गंगा के जयकारों के साथ पूरा घाट भक्ति में सराबोर हो गया। गंगा आरती मैं शामिल होने के अलावा वाराणसी के हस्तशिल्प कारीगरों से भी मिली। वाराणसी में नीता अंबानी के साथ ही उनके फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा भी वाराणसी आए थे।

काशी विश्वनाथ धाम से अंबानी परिवार को विशेष लगाव

अंबानी परिवार को काशी विश्वनाथ धाम से काफी लगाव रहा है यह पहली बार नहीं है जब अंबानी परिवार के सदस्य वाराणसी के श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए पहुंचे हों। इससे पहले भी जब अंबानी परिवार का कोई सदस्य वाराणसी आता है तो वह श्री काशी विश्वनाथ मंदिर जरूर जाता है।

वाराणसी एयरपोर्ट और श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में नीता अंबानी को देखने के बाद लोग अपने मोबाइल फोन से उनकी तस्वीरें क्लिक करते नजर आए। इसके अलावा कुछ लोग दूर से सेल्फी भी लेते नजर आए। नीता अंबानी के आगमन को ध्यान में रखते हुए वाराणसी में सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए थे।