दिल्ली में जमीन विवाद को लेकर भिड़े पड़ोसी, जमकर चले लाठी- डंडे

0

उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना नंद नगरी इलाके के सुन्दर नगरी के एच ब्लॉक में दो पड़ोसियों में हुई मामूली बहस के बाद दोनों परिवार एक दूसरे से भिड़ गए। जिसमें घर की महिलाएं भी हाथ में लाठी डंडे लेकर मैदान में उतर गई। महिलाओं ने घर के बाहर खड़ी गाडिय़ों व घर में रखे सामान फ्रिज, वाशिंग मशीन व टीवी भी डंडों से तोड़ दिया। वही घटना गली में लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई।

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि घटना की सूचना देन के बाद भी थाना नंद नगरी पुलिस ने आरोपी महिला हमलावारों के पर कोई कार्रवाई नहीं की है। जब हमला करने वालों को पता चला कि वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए है तो बदमाशों ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी को भी तोड़ दिया।

बता दें कि मामला वीरवार दोपहर का है। याकूब नमक शख्स अपनी बेटी को ससुराल से लेने के लिए उसकी ससुराल जाने के निकला ही था। कि पड़ोस में ही रहने वाले राशिद नाम का व्यक्ति जोकि याकूब का रिश्तेदार भी है उसने और उसके साथियों ने याकूब और उसके परिवार पर लाठी और डंडों से हमला बोल दिया।

बताया जा रहा है की याकूब और राशिद आपस में रिश्तेदार है और उनका प्रॉपर्टी को लेकर पिछले काफी दिनों से विवाद भी चल रहा था। याकूब ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जिस समय उन पर उनके परिवार व उनके घर पर पथराव किया जा रहा था, उसने दर्जनों बार 100 नंबर पर कॉल किया लेकिन पुलिस मौके पर नहीं आई और जिसके बाद थाना नन्द नगरी की तरफ से किसी के ऊपर कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गयी है।

https://www.youtube.com/watch?v=hhgLO0diY5U&t=88s